सोमालिया में 40 से अधिक यात्रियों के साथ विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त

मोगादिशु, 21 जुलाई (आईएएनएस)। सोमालिया के गेडो क्षेत्र में 40 से अधिक यात्रियों को लेकर जा रहा एक विमान बुधवार को एक सैन्य अड्डे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
 | 
सोमालिया में 40 से अधिक यात्रियों के साथ विमान हुआ दुर्घटनाग्रस्त मोगादिशु, 21 जुलाई (आईएएनएस)। सोमालिया के गेडो क्षेत्र में 40 से अधिक यात्रियों को लेकर जा रहा एक विमान बुधवार को एक सैन्य अड्डे पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने कहा कि सोमालिया-केन्या सीमा से लगभग 15 किलोमीटर दूर सोमालिया के एलवाक, गेडो क्षेत्र के बुराहाचे सैन्य शिविर में नैरोबी से स्काईवर्ड उड़ान के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया।

Bansal Saree

एक स्थानीय अधिकारी ने कहा, इस घटना में किसी को चोट नहीं आई है।

विमान केन्या की राजधानी नैरोबी के विल्सन हवाईअड्डे से रवाना हुआ था और बुधवार सुबह पूर्वोत्तर केन्या के मंडेरा के लिए रवाना हुआ था, जब यह घटना हुई।

Devi Maa Dental

सूत्रों ने इस घटना के लिए एक यांत्रिक समस्या को जिम्मेदार ठहराया, लेकिन कहा कि जांच के लिए विमानन विशेषज्ञों को घटनास्थल पर भेजा जाएगा।

बचे लोगों ने कहा कि सैन्य शिविर के भीतर विमान के लैंडिंग गियर पर उतरने के बाद उन्हें मामूली चोटें आईं, जिससे उन्हें आंशिक रूप से नुकसान पहुंचा।

घटनास्थल पर ली गई तस्वीरों में कुछ सैनिकों को कुछ यात्रियों से बात करते हुए देखा गया था।

गेडो क्षेत्र सोमाली राष्ट्रीय सेना (एसएनए) के नियंत्रण में है, हालांकि आतंकवादी समूह, अल-शबाब, कभी-कभी इस क्षेत्र में छिटपुट हमले करता है।

नैरोबी में स्काईवर्ड के अधिकारियों ने घटना के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करने के बाद एक बयान जारी करने का वादा किया है।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम