सीएम नहीं बनाए जाने पर भावुक हुए नितिन पटेल

गांधीनगर 13 सितम्बर (आईएएनएस)। गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल एक बार फिर मुख्यमंत्री बनते-बनते रह गए। भावुक पटेल ने सोमवार को कहा कि भाजपा ने उनके लिए बहुत कुछ किया है और वह इस पद के लिए नए चयन से परेशान नहीं हैं। लेकिन दृश्य पूरी तरह से अलग कहानी बयां कर रहे थे।
 | 
सीएम नहीं बनाए जाने पर भावुक हुए नितिन पटेल गांधीनगर 13 सितम्बर (आईएएनएस)। गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल एक बार फिर मुख्यमंत्री बनते-बनते रह गए। भावुक पटेल ने सोमवार को कहा कि भाजपा ने उनके लिए बहुत कुछ किया है और वह इस पद के लिए नए चयन से परेशान नहीं हैं। लेकिन दृश्य पूरी तरह से अलग कहानी बयां कर रहे थे।

सोमवार को शपथ ग्रहण समारोह से ठीक पहले गुजरात के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने नितिन पटेल से उनके आवास पर मुलाकात की। नितिन पटेल ने कहा, मैंने भूपेंद्र पटेल को बधाई दी, जो एक पुराने पारिवारिक मित्र हैं। उन्होंने जब भी जरूरत पड़ी तो मेरा मार्गदर्शन भी मांगा है। हमें उन्हें सीएम के रूप में शपथ लेते देखकर खुशी होगी।

Bansal Saree

गुजरात के नए सीएम के लिए भूपेंद्र पटेल की घोषणा के समय मुख्यमंत्री पद के लिए सबसे पहले दावेदारों में से एक नितिन पटेल काफी अचंभित थे।

अपने आवास पर सोमवार की बैठक के बाद, नितिन ने कहा, मैं परेशान नहीं हूं। मुझे पार्टी में कोई पद मिले या नहीं, मैं पार्टी में सेवा करना जारी रखूंगा। मैं 18 साल की उम्र से भाजपा में काम कर रहा हूं और आगे भी रहूंगा।

नव चयनित नेता भूपेंद्र पटेल ने भी सोमवार को विजय रूपाणी से उनके आवास पर मुलाकात की।

--आईएएनएस

आरएचए/आरजेएस