सपा और रालोद ने उतारे सात उम्मीदवार

लखनऊ, 15 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की पहली सूची जारी होने के बाद शनिवार को सपा रालोद गठबंधन ने भी अपनी-अपनी दूसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में राष्ट्रीय लोकदल के सात प्रत्याशियों के नाम हैं। इस तरह से अब 403 विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय लोकदल के 26 प्रत्याशियों का नाम जारी कर दिया गया है।
 | 
सपा और रालोद ने उतारे सात उम्मीदवार लखनऊ, 15 जनवरी (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और बहुजन समाज पार्टी(बसपा) की पहली सूची जारी होने के बाद शनिवार को सपा रालोद गठबंधन ने भी अपनी-अपनी दूसरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में राष्ट्रीय लोकदल के सात प्रत्याशियों के नाम हैं। इस तरह से अब 403 विधानसभा क्षेत्र में राष्ट्रीय लोकदल के 26 प्रत्याशियों का नाम जारी कर दिया गया है।

जारी सूची के अनुसार राष्ट्रीय लोकदल ने थाना भवन से अशरफ अली, बुढाना से राजपाल बालियान, मीरापुर से चंदन चौहान, मुरादनगर से सुरेन्द्र कुमार मुन्नी, शिकापुर से किरनपाल सिंह, बरौली से प्रमोद कुमार गौड़ तथा इगलास से बीरपाल सिंह दिवार को प्रत्याशी बनाया है।

Bansal Saree

इसके पहले सपा-रालोद ने गुरुवार को 29 प्रत्याशियों की सूची जारी की थी। चरथावल सीट पर सपा, जबकि पुरकाजी और खतौली सीट पर रालोद के सिंबल पर चुनाव लड़ा जाएगा। दोनों दलों ने पुराने खिलाड़ियों पर ही दांव खेला है। समाजवादी पार्टी और आरएलडी गठबंधन के अब तक 36 प्रत्याशियों का नाम घोषित हो गया है।

उधर मथुरा की मांट सीट पर सपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशियों में घमासान मचा है। रालोद ने पूर्व में प्रत्याशी रहे योगेश नौहवार को शुक्रवार को प्रत्याशी घोषित किया था।

--आईएएनएस

विकेटी/एएनएम