लखीमपुर खीरी के जंगलों में सेल्फी लेते वक्त छात्र को हाथी ने रौंदा

लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश), 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। लखीमपुर खीरी जिले के जंगलों की मोहम्मदी रेंज से गुजर रहे एक झुंड के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक कॉलेज के छात्र को हाथी ने कुचल कर मार डाला, जिससे उसकी मौत हो गई।
 | 
लखीमपुर खीरी के जंगलों में सेल्फी लेते वक्त छात्र को हाथी ने रौंदा लखीमपुर खीरी (उत्तर प्रदेश), 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। लखीमपुर खीरी जिले के जंगलों की मोहम्मदी रेंज से गुजर रहे एक झुंड के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक कॉलेज के छात्र को हाथी ने कुचल कर मार डाला, जिससे उसकी मौत हो गई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रांजल कुमार अपने दो दोस्तों अंकित और गौरव के साथ हाथियों को देखने गया था।

सेल्फी लेते समय वह झुंड के बहुत करीब पहुंच गया और एक हाथी ने उस पर हमला कर दिया।

प्रांजल गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

Bansal Saree

झुंड में दो छोटे हाथी के बच्चों समेत करीब दो दर्जन हाथी थे। वन्यजीव विशेषज्ञों ने कहा कि हाथी को शायद लगा कि शिकार बच्चों के पास आ रहा है।

प्रांजल के साथ रहने वाले गौरव ने कहा, हम पीछे रह गए लेकिन प्रांजल बहुत करीब चला गया और अचानक एक हाथी कहीं से निकला और उसने अपनी सूंड में लपेटकर उसे जमीन पर पटक दिया और रौंद दिया। हम डर गए और उस जगह से भाग गए।

रेंज ऑफिसर मोबिन आरिफ ने कहा, हम स्थानीय लोगों को जंगली हाथियों से दूर रहने की सलाह दे रहे हैं लेकिन तीन लोग हाथी के झुंड के बहुत करीब आ गए और उनमें से एक की मौत हो गई। मोहम्मदी में दुधवा रिजर्व वनों और सामाजिक वानिकी क्षेत्र के बीच हाथियों का झुंड लगातार आवाजाही कर रहा है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस