रेमो डिसूजा, पत्नी लिजेल के साथ डिजिटल कंटेंट बनाने के लिए सूरज सिंह से जुड़े

मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा ने निर्माता सूरज सिंह के साथ मिलकर डिजिटल कंटेंट बनाया है।
 | 
रेमो डिसूजा, पत्नी लिजेल के साथ डिजिटल कंटेंट बनाने के लिए सूरज सिंह से जुड़े मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा ने निर्माता सूरज सिंह के साथ मिलकर डिजिटल कंटेंट बनाया है।

तीनों वेब के लिए कई कंटेंट-संचालित प्रोजेक्ट बनाने के लिए एक साथ आए हैं जिसमें वेब शो, मूल फिल्में और अन्य शो शामिल होंगे।

रेमो ने कहा कि ओटीटी ने ज्यादा मनोरंजन के लिए जगह खोली है।

रेमो ने कहा, लिजेल और मैं लॉकडाउन से बहुत सारा कंटेंट देख और उपभोग कर रहे हैं और हमें लगता है कि हमने क्रैक किया है कि वेब रिलीज के लिए क्या बढ़िया कंटेंट होगा। सूरज और मैं एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और जब हमने उनके साथ इस विचार पर चर्चा की, हमने महसूस किया कि हमारे पास एक ही दृष्टि है और हमने तुरंत सहयोग करने का फैसला किया।

Bansal Saree

फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर ने वादा किया कि उनके पास कई तरह की अनूठी अवधारणाएं हैं जिन पर हम काम कर रहे हैं और हम जल्द ही उनकी घोषणा करेंगे।

लिजेल डिसूजा ने साझा किया कि वह सूरज के साथ इस सहयोग के बारे में उत्साहित हैं और कुछ वाकई रोमांचक परियोजनाओं को बंद कर दिया है! ओटीटी ने वास्तव में सभी के लिए मनोरंजन अनुभव को समृद्ध किया है और हम इसमें अपनी परियोजनाओं को जोड़ने के लिए उत्साहित हैं।

सिंह वेब की दुनिया में इस अगले बड़े कदम की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, मुझे कहना होगा कि ऐसा कोई व्यक्ति मिलना दुर्लभ है जो आपके जैसा सोचता हो और जब मैं एक सामाजिक सभा में रेमो और लिजेल से मिला और हम बात कर रहे थे, तो मुझे यकीन था कि हमें हाथ मिलाने और एक साथ कुछ बनाने की जरूरत है।

Devi Maa Dental

सभी परियोजना की खबर जल्द ही साझा की जाएगी।

--आईएएनएस

एसएस/आरजेएस