राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री ने दिल्ली के मुंडका अग्निकांड में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया

नई दिल्ली, 13 मई (आईएएनएस)। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मुंडका इलाके में लगी भीषण आग में 25 से अधिक लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया।
 | 
राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री ने दिल्ली के मुंडका अग्निकांड में हुई मौतों पर शोक व्यक्त किया नई दिल्ली, 13 मई (आईएएनएस)। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के मुंडका इलाके में लगी भीषण आग में 25 से अधिक लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया।

कोविंद ने ट्वीट कर लिखा, दिल्ली में मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास एक इमारत में भीषण आग दुर्घटना से व्यथित हूं। शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदना। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, दिल्ली में भीषण आग के कारण लोगों की जान जाने से बेहद दुखी हूं। शोक संतप्त परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। मैं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

krishna hospital

केजरीवाल ने ट्विटर पर हैरान और इस दुखद घटना के बारे में जानने के लिए दुख व्यक्त किया। मैं लगातार अधिकारियों के संपर्क में हूं। हमारे बहादुर दमकलकर्मी आग पर काबू पाने और लोगों की जान बचाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। भगवान सब का भला करे।

राष्ट्रीय राजधानी के मुंडका इलाके में शुक्रवार दोपहर एक तीन मंजिला इमारत में आग लग गई।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने भी दिल दहला देने वाली मौतों पर शोक व्यक्त किया और कहा, इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदना शोक संतप्त परिवारों के साथ है। दिवंगत आत्माओं के लिए मेरी प्रार्थना और घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

रक्षा मंत्री, राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया, दिल्ली के मुंडका में आग बेहद भीषण है। मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने इस त्रासदी में अपने प्रियजनों को खो दिया है। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम