राष्ट्रपति ने दशहरे की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई

नई दिल्ली, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को दशहरे की पूर्व संध्या पर देश को बधाई देते हुए कहा कि यह त्योहार हमें नैतिकता, अच्छाई और सदाचार के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित करता है।
 | 
राष्ट्रपति ने दशहरे की पूर्व संध्या पर देशवासियों को दी बधाई नई दिल्ली, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने गुरुवार को दशहरे की पूर्व संध्या पर देश को बधाई देते हुए कहा कि यह त्योहार हमें नैतिकता, अच्छाई और सदाचार के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित करता है।

राष्ट्रपति भवन की ओर से जारी विज्ञप्ति में राष्ट्रपति के हवाले से कहा गया है, विजया दशमी के शुभ अवसर पर, मैं सभी देशवासियों और विदेश में बसे हुए सभी भारतीयों को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं देता हूं।

उन्होंने कहा, विजया दशमी को बुराई पर अच्छाई की विजय के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है। यह त्योहार हमें नैतिकता, भलाई और सदाचार के रास्ते पर चलना सिखाता है। भगवान राम का व्यक्तित्व और मर्यादा-पुरुषोत्तम के रूप में उनका धर्मी आचरण जन-जन के लिए एक आदर्श है।

Bansal Saree

राष्ट्रपति ने कहा, मेरी कामना है कि यह त्योहार समाज के नैतिक आधार को मजबूत बनाए और सभी देशवासियों को राष्ट्र निर्माण के लिए प्रेरित करे।

राष्ट्रपति इस समय लद्दाख में हैं और वह द्रास में सेना के जवानों के साथ दशहरा मनाएंगे।

--आईएएनएस

एकेके/एसजीके