यौन शोषण मामले में फंसे एक आरोपी युवक ने की हत्या

बेंगलुरु, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने यहां एक आरोपी पर ताना मारने वाले एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में दो भाइयों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
 | 
यौन शोषण मामले में फंसे एक आरोपी युवक ने की हत्या बेंगलुरु, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने यहां एक आरोपी पर ताना मारने वाले एक व्यक्ति की हत्या के आरोप में दो भाइयों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

हिस्ट्रीशीटर जॉर्ज उर्फ पप्पी (26), उनके बड़े भाई जेराल्ड कार्तिक (34) और उनके दोस्त डेनियल (24) को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने 31 अगस्त को केजी हल्ली में संडे मार्केट रोड के पास एक पालतू जानवर की दुकान के मालिक रवि की हत्या कर दी। मामले की जांच कर रही पुलिस आखिरकार सोमवार शाम को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफल रही।

Bansal Saree

पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने शुरुआती जांच में खुलासा किया है कि उन्होंने यह चरम कदम उठाया क्योंकि मृतक ने एक आरोपी को दुष्कर्म के रूप में बार-बार ताना मारा और वो इसे सहन नहीं कर सका।

जॉर्ज, 2017 में नए साल के जश्न की पूर्व संध्या पर हुई एक युवती के यौन शोषण के मामले में आरोपियों में से एक था। उसे पुलिस ने उसके चार दोस्तों के साथ गिरफ्तार किया। हालांकि, उसे इस मामले में जमानत मिल गई थी और वह जेल से बाहर आ गए थे।

पुलिस ने यौन शोषण के मामले में जॉर्ज को गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ एक हिस्ट्रीशीट भी खोली और उसका नाम उपद्रवियों की सूची में शामिल कर लिया।

एक स्थानीय निवासी रवि, जो जॉर्ज को जानता था, जब भी वह उसे देखता, तो उसे एक दुष्कर्मी के रूप में ताना मारता था। जॉर्ज अपने ऊपर की गई टिप्पणियों से बहुत अपमानित महसूस कर रहे थे। आरोपी व्यक्तियों द्वारा कई चेतावनियों के बावजूद मृतक ने जॉर्ज को दुष्कर्मी कहने की अपनी आदत जारी रखी।

Devi Maa Dental

यह बात उन्होंने अपने भाई कार्तिक से साझा की थी। दोनों भाइयों ने एक दोस्त के साथ मिलकर रवि को मारने की योजना बनाई।

31 अगस्त को मोटरसाइकिल पर आए आरोपी ने रवि को सड़क किनारे एक दुकान के पास चाय की चुस्की लेते देखा। वे रवि को यह कहकर अपने साथ ले गए कि उसके साथ चर्चा करने के लिए एक महत्वपूर्ण मुद्दा है।

इसके बाद उन्होंने रवि पर हथियारों से हमला कर दिया। केजी हल्ली पुलिस ने आरोपियों पर नजर रखने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिया।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम