योगी गोरखपुर और केपी मौर्य सिराथू से चुनाव लड़ेंगे

नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य विधानसभा चुनाव गोरखपुर और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सिराथू सीट से चुनाव लड़ेंगे।
 | 
योगी गोरखपुर और केपी मौर्य सिराथू से चुनाव लड़ेंगे नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राज्य विधानसभा चुनाव गोरखपुर और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सिराथू सीट से चुनाव लड़ेंगे।

केन्द्रीय मंत्री, भारतीय जनता पार्टी के राज्य चुनाव प्रभारी और राष्ट्रीय महासचिव धर्मेंद्र प्रधान ने शनिवार को यहां पार्टी मुख्यालय में चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली सूची की घोषणा की।

श्री प्रधान ने पहले चरण में 58 सीटों में से 57 और दूसरे चरण में 55 में से 48 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा की।

Bansal Saree

उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में हुई पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में आदित्यनाथ को गोरखपुर से और मौर्य को सिराथू से मैदान में उतारने का निर्णय लिया गया है।

दोनों नेता राज्य विधान परिषद के सदस्य हैं।

पार्टी ने चुनाव में दिग्गज नेताओं को मैदान में उतारने की अपनी रणनीति के अनुसार आदित्यनाथ और मौर्य की उम्मीदवारी की घोषणा की है।

--आईएएनएस

जेके