यूपी के बरेली में दलित छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार

बरेली, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बरेली पुलिस ने एक दलित स्नातकोत्तर छात्र के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। लड़की उसके दोस्त की बहन है।
 | 
यूपी के बरेली में दलित छात्रा से छेड़छाड़ करने वाला शख्स गिरफ्तार बरेली, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में बरेली पुलिस ने एक दलित स्नातकोत्तर छात्र के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। लड़की उसके दोस्त की बहन है।

21 वर्षीय महिला ने सोमवार को बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के पास शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने व्यक्ति पर छेड़छाड़ करने और उसे पढ़ाई छोड़ने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया था।

उसने आरोप लगाया कि आरोपी एक साल से अधिक समय से उसका पीछा कर रहा था और उससे छेड़छाड़ कर रहा था। आरोपी ने उसे सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ अश्लील तस्वीरें और मैसेज शेयर किए थे।

Bansal Saree

महिला का आरोप है कि उसने उसे जान से मारने की धमकी दी थी।

बरेली के अंचल अधिकारी आशीष प्रताप सिंह ने कहा कि महिला ने सोमवार को पुलिस से संपर्क किया और उसकी शिकायत के आधार पर सुभाष नगर थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई। हमने उसका बयान दर्ज कर लिया है और सोमवार शाम को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हम सबूत जुटाकर उसे जेल भेजेंगे।

सिंह ने कहा कि आरोपी लड़की के बड़े भाई का दोस्त था।

पुलिस ने कहा कि आरोपी पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354 (एक महिला की शील भंग करने का प्रयास), 504 (जानबूझकर अपमान) और 506 (आपराधिक धमकी) और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार रोकथाम ) अधिनियम, के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस