मौसम विभाग ने चेन्नई, आस-पास के इलाकों में बारिश की भविष्यवाणी की

चेन्नई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में चेन्नई के साथ साथ आस पास इलाकों में भी हल्की और गरज के साथ बारिश होने और विपरीत दिशाओं से हवाएं तट के करीब आने की भविष्यवाणी की है।
 | 
मौसम विभाग ने चेन्नई, आस-पास के इलाकों में बारिश की भविष्यवाणी की चेन्नई, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। मौसम विभाग ने अगले 48 घंटों में चेन्नई के साथ साथ आस पास इलाकों में भी हल्की और गरज के साथ बारिश होने और विपरीत दिशाओं से हवाएं तट के करीब आने की भविष्यवाणी की है।

चेन्नई और उपनगरों के आसपास आसमान में बादल छाए रहेंगे, भले ही उत्तर-पूर्वी मानसून ने तमिलनाडु राज्य प्रवेश ना किया हो।

अरब सागर के ऊपर एक चक्रवाती परिसंचरण और खाड़ी के ऊपर एक मौसम प्रणाली बनने की संभावना के कारण अगले चार दिनों तक पूरे राज्य में बारिश होने की संभावना है। चेन्नई शहर में अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

Bansal Saree

मौसम विज्ञानियों ने 16 अक्टूबर तक उत्तरी तमिलनाडु में कई स्थानों पर और दक्षिण तमिलनाडु में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ मध्यम से भारी बारिश का अनुमान लगाया है। आने वाले दिनों में राज्य के कई जिलों में गरज के साथ बारिश होने का अनुमान है।

कोयंबटूर, इरोड, सेलम, नीलगिरी के जिला प्रशासन ने भारी बारिश के पूवार्नुमान को देखते हुए एहतियाती कदम उठाए हैं।

पूंडी जलाशय के अधिकतम जल स्तर को छूने के साथ, तिरुवल्लूर जिला प्रशासन ने भी बढ़ते जल स्तर पर अलर्ट जारी किया है। पिलूर जलाशय खोले जाने के बाद भवानी नदी में पानी का बहाव भी तेज हो गया है और कोयंबटूर के जिला प्रशासन ने पहले ही बाढ़ का अलर्ट जारी कर दिया है।

Devi Maa

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस