मेरी जान लेने के लिए रची जा रही थी साजिश : इमरान खान

इस्लामाबाद, 15 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि उनकी जान लेने के लिए एक साजिश रची जा रही थी, और इसके बारे में पहले से जानने के बावजूद, अब उनके पास इसकी पुष्टि करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं।
 | 
मेरी जान लेने के लिए रची जा रही थी साजिश : इमरान खान इस्लामाबाद, 15 मई (आईएएनएस)। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा कि उनकी जान लेने के लिए एक साजिश रची जा रही थी, और इसके बारे में पहले से जानने के बावजूद, अब उनके पास इसकी पुष्टि करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को सियालकोट में अपने समर्थकों की एक रैली को संबोधित करते हुए खान ने कहा कि उन्होंने अपनी सरकार के खिलाफ साजिश के पीछे के पात्रों का एक वीडियो रिकॉर्ड किया है, और अगर उन्हें कुछ होता है, तो इसे जारी किया जाएगा।

पीटीआई अध्यक्ष ने उनकी हत्या की कथित साजिश के आलोक में कहा कि उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है और इसे एक सुरक्षित स्थान पर रखा है जिसमें उन्होंने हर उस चरित्र का उल्लेख किया है जो उनकी सरकार को हटाने की साजिश के पीछे था।

krishna hospital

अपदस्थ प्रधानमंत्री ने कहा, उन्होंने इमरान खान को मारने का फैसला किया है। और यही कारण है कि मैंने यह वीडियो रिकॉर्ड किया है क्योंकि मैं यह नहीं मानता कि राजनीति में मैं क्या करता हूं, लेकिन यह मेरे लिए जिहाद है।

खान ने कहा कि उन्होंने उन सभी लोगों का नाम लिया है, जो विदेशों में और घर पर साजिश में शामिल थे।

मैंने वीडियो में कहा है कि मेरी सरकार के खिलाफ साजिश करने वाले हर व्यक्ति के नाम मेरे दिल पर अंकित हैं।

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीटीआई अध्यक्ष ने वीडियो के पीछे के कारण के बारे में बताते हुए कहा कि पाकिस्तान में शक्तिशाली लोगों को जवाबदेह नहीं ठहराया जाता है, इसलिए इस वीडियो के माध्यम से वह देश के हित के खिलाफ जाने वाले सभी लोगों का पर्दाफाश करेंगे।

अपदस्थ प्रधानमंत्री ने लोगों से सरकार के खिलाफ सामने आने और पीटीआई का समर्थन करने का आग्रह किया।

--आईएएनएस

आरएचए/एसकेपी