महाराष्ट्र : मालेगांव-2008 विस्फोट मामले की कार्यवाही में भाग लेंगे एटीएस के वकील

मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। मालेगांव-2008 विस्फोट मामले में गवाहों के मुकरने से चिंतित महाराष्ट्र सरकार के वकील अब विशेष एनआईए अदालत में रहेंगे, जहां रोजाना सुनवाई हो रही है। गृहमंत्री दिलीप वालसे-पाटिल ने शनिवार को यहां यह बात कही।
 | 
महाराष्ट्र : मालेगांव-2008 विस्फोट मामले की कार्यवाही में भाग लेंगे एटीएस के वकील मुंबई, 15 जनवरी (आईएएनएस)। मालेगांव-2008 विस्फोट मामले में गवाहों के मुकरने से चिंतित महाराष्ट्र सरकार के वकील अब विशेष एनआईए अदालत में रहेंगे, जहां रोजाना सुनवाई हो रही है। गृहमंत्री दिलीप वालसे-पाटिल ने शनिवार को यहां यह बात कही।

उन्होंने मीडियाकर्मियों से कहा कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने इस मामले को (राज्य एटीएस से) अपने हाथ में ले लिया है, लेकिन राज्य सरकार उस तरीके से परेशान है, जिस तरह से कई महत्वपूर्ण गवाह विशेष अदालत में मुकर गए हैं।

सत्तारूढ़ महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की सहयोगी कांग्रेस द्वारा इस मुद्दे को उठाने और गृह मंत्रालय और एटीएस का ध्यान आकर्षित करने के दो दिन बाद महत्वपूर्ण विकास हुआ। (आईएएनएस - 13 जनवरी की रिपोर्ट)।

Bansal Saree

कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष एम. आरिफ नसीम खान ने अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक और एटीएस प्रमुख विनीत अग्रवाल को एक ज्ञापन सौंपकर मामले की बारीकी से निगरानी करने के लिए आवश्यक उपाय करने का आग्रह किया था।

खान ने एक बयान में कहा, हम अदालती कार्यवाही पर नजर रखने के लिए एक टीम की मांग को स्वीकार करने के लिए गृह मंत्री वालसे-पाटिल के आभारी हैं।

--आईएएनएस

एचके/एसजीके