महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का नार्को टेस्ट सुशांत सिंह की मौत के पीछे की सच्चाई का खुलासा करेगा: बिहार भाजपा नेता

पटना, 24 जून (आईएएनएस)। ऐसे समय में जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपनी सरकार को बचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं, तो वहीं बिहार के एक भाजपा नेता ने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री, उनके बेटे आदित्य ठाकरे और संजय राउत का नार्को टेस्ट कराया जाए, तो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के रहस्य का पर्दाफाश हो जाएगा।
 | 
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का नार्को टेस्ट सुशांत सिंह की मौत के पीछे की सच्चाई का खुलासा करेगा: बिहार भाजपा नेता पटना, 24 जून (आईएएनएस)। ऐसे समय में जब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे अपनी सरकार को बचाने के लिए प्रयास कर रहे हैं, तो वहीं बिहार के एक भाजपा नेता ने कहा है कि अगर मुख्यमंत्री, उनके बेटे आदित्य ठाकरे और संजय राउत का नार्को टेस्ट कराया जाए, तो दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की मौत के रहस्य का पर्दाफाश हो जाएगा।

भाजपा ओबीसी मोर्चा-सह-राज्य प्रवक्ता के राष्ट्रीय महासचिव निखिल आनंद ने शुक्रवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालियन मामलों की रहस्यमयी मौतों से जुड़े सबूतों को राज्य मशीनरी के इस्तेमाल से नष्ट किया जा सकता है, लेकिन भगवान से कुछ भी छिपाया नहीं जा सकता है।

krishna hospital

आनंद ने कहा, सीबीआई भले ही उद्धव ठाकरे, आदित्य ठाकरे और संजय राउत के खिलाफ सबूत जुटाने में विफल रही हो, लेकिन भगवान उनके अपराध को जानता है। हम भगवान से उन्हें दंडित करने और राजपूत और सालियान को न्याय दिलाने की प्रार्थना करते हैं।

आनंद ने कहा, मैं उन्हें महाराष्ट्र में उनकी राजनीतिक मौत के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को मुंबई में अपने फ्लैट में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाए गए थे। मृत्यु से छह दिन पहले, उनकी पूर्व प्रतिभा प्रबंधक दिशा सालियन 8 जून, 2020 को मुंबई के मलाड इलाके में अपने अपार्टमेंट में मृत पाई गई थीं।

शिवसेना के एक अन्य नेता और मंत्री एकनाथ शिंदे के पार्टी में बहुमत का दावा करने के बाद उद्धव ठाकरे सरकार गहरे राजनीतिक संकट में आ गई है। सूत्रों ने बताया है कि उन्हें शिवसेना के 37 से अधिक विधायकों का समर्थन प्राप्त है और वह भाजपा के समर्थन से पार्टी को विभाजित करने और महाराष्ट्र में सरकार बनाने की धमकी दे रहे हैं। बागी विधायक फिलहाल गुवाहाटी में डेरा डाले हुए हैं।

chaitanya

--आईएएनएस

एचके/एएनएम