मप्र में सेसना विमान दुर्घटनाग्रस्त, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली, 17 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में शनिवार को उड़ान प्रशिक्षण अकादमी का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सौभाग्य से, ट्रेनी पायलट ऑपरेटिंग विमान दुर्घटना में बच गया।
 | 
मप्र में सेसना विमान दुर्घटनाग्रस्त, कोई हताहत नहीं नई दिल्ली, 17 जुलाई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश में शनिवार को उड़ान प्रशिक्षण अकादमी का एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। सौभाग्य से, ट्रेनी पायलट ऑपरेटिंग विमान दुर्घटना में बच गया।

विमान सेसना मध्य प्रदेश के सागर स्थित चाइम्स एविएशन अकादमी का था।

Bansal Saree

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया, अभी-अभी एक सेसना विमान (एकल उड़ान) के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिली, जो सागर, मप्र में चाइम्स एविएशन अकादमी का था।

उन्होंने कहा, सौभाग्य से प्रशिक्षु सुरक्षित है। हम एक जांच दल को घटनास्थल पर भेज रहे हैं।

Devi Maa Dental

उधर, महाराष्ट्र के जलगांव जिले के चोपड़ा गांव के पास शुक्रवार को एक निजी विमानन अकादमी का एक नया प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से एक पायलट की मौत हो गई और एक महिला प्रशिक्षु घायल हो गई।

इटैलियन मेक का दो सीटों वाला विमान- वीटी-बीआरपी धुले के शिरपुर में एनएमआईएमएस एकेडमी ऑफ एविएशन (एनएमआईएमएसएए) से संबंधित था, जो मुंबई में प्रतिष्ठित श्री विले पार्ले केलावानी मंडल (एसवीपीकेएम) शैक्षणिक संस्थानों के समूह से संबद्ध था।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम