मध्य रेलवे के नासिक-पुणे सेक्शन पर रेल यातायात प्रभावित

मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि पिछले 24 घंटों से हो रही मूसलाधार बारिश के बाद नासिक और पुणे सेक्शन पर भारी कीचड़ के कारण रेल लाइनों पर बोल्डर गिरने और पटरियों के टूटने कि वजह से मध्य रेलवे (सीआर) सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुईं।
 | 
मध्य रेलवे के नासिक-पुणे सेक्शन पर रेल यातायात प्रभावित मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अधिकारियों ने गुरुवार को बताया कि पिछले 24 घंटों से हो रही मूसलाधार बारिश के बाद नासिक और पुणे सेक्शन पर भारी कीचड़ के कारण रेल लाइनों पर बोल्डर गिरने और पटरियों के टूटने कि वजह से मध्य रेलवे (सीआर) सेवाएं बुरी तरह प्रभावित हुईं।

नासिक खंड पर टिटवाला-इगतपुरी सेक्टर और पुणे खंड पर अंबरनाथ-लोनावाला सेक्टर में पटरियों पर बोल्डर गिरने के साथ ही सेवाएं प्रभावित हुईं। बारिश अभी भी जारी है।

Bansal Saree

इन खंडों में अन्य सेक्टरों में जलभराव और ट्रैक जलमग्न हो गया है, जिससे अलग-अलग दिशाओं में जाने वाली और आने वाली लंबी दूरी की ट्रेन सेवाएं बाधित हो रही है।

सेंट्रल रेलवे के अधिकारियों ने कहा कि हालांकि, छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस और टिटवाला और अंबरनाथ मार्गों के बीच उपनगरीय खंड पर सेवाएं चल रही है, लेकिन देरी के साथ।

Devi Maa Dental

इस बीच, आईएमडी ने मुंबई में गरज के साथ मध्यम से भारी बारिश की भविष्यवाणी की है, कुछ स्थानों पर बहुत भारी बारिश के साथ 40-50 किमी प्रति घंटे या 60 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं चल सकती हैं।

बृहन्मुंबई नगर निगम आपदा नियंत्रण के अनुसार, पिछले 24 घंटों में गुरुवार सुबह 8 बजे तक शहर में लगभग 75 मिमी, पूर्वी उपनगरों में 72 मिमी और पश्चिमी उपनगरों में 61 मिमी बारिश हुई।

शहर में गुरुवार सुबह 10.46 बजे 4.39 मीटर और दोपहर 22.38 बजे 3.82 मीटर ऊंचा ज्वार देखा जाएगा।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस