भोपाल में बेटी के जन्म पर खिलाई 50 हजार पानीपुरी

भोपाल, 14 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पिता ने बेटी के जन्म पर अनोखे तरह से उत्सव मनाया, उसने लोगों केा 50 हजार से ज्यादा पानीपुरी खिलाई। बेटी के जन्म पर मनाया गया यह उत्सव चर्चाओं का विषय बना हुआ है।
 | 
भोपाल में बेटी के जन्म पर खिलाई 50 हजार पानीपुरी भोपाल, 14 सितंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक पिता ने बेटी के जन्म पर अनोखे तरह से उत्सव मनाया, उसने लोगों केा 50 हजार से ज्यादा पानीपुरी खिलाई। बेटी के जन्म पर मनाया गया यह उत्सव चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

बेटी के जन्म पर यह अनोखा उत्सव कोलार रोड पर रहने वाले अंचल गुप्ता ने मनाया। उनके घर में 17 अगस्त को बेटी ने जन्म लिया, तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। उन्होंने अपनी बेटी का नाम अनोखी रखा है। उनका दो साल का बेटा भी है। बेटी के जन्म के पहले ही उन्होंने सोच लिया था कि बेटी का जश्न बड़े अनोखे तरीके से मनाएंगे।

Bansal Saree

अंचल ने घर में बेटे के बाद जन्मी बेटी पर अपनी खुशी का इजहार अलग अंदाज में करने की ठानी थी। अपनी खुशी को उन्होंने हर किसी के बीच साझा करने का मन बनाया और उन्हें लगा, क्यों न लोगों को पानीपुरी मुफ्त में खिलाई जाए। एक पिता के इस अनूठे जश्न में लोग भी पानीपुरी खाने के लिए कतार में खड़े हुए।

अंचल कोलार में बीते 14 साल से पानीपुरी का कारोबार करते हैं। सामान्य दिनों में वह करीब पांच हजार पानीपुरी की बिक्री करते हैं। उनकी पानीपुरी खाने लोग दूर-दूर से आते हैं। बेटी के जन्म की खुशियां अपने ग्राहकों और लोगों के साथ बांटने से इसका आनंद कई गुना बढ़ गया।

Devi Maa Dental

एक पिता द्वारा बेटी के जन्म पर अनोखा उत्सव राजधानी में चर्चाओं में है। अपनी तरह के इस अनोखे उत्सव में लोग अंचल के साथ खड़े होने में पीछे नहीं रहे।

--आईएएनएस

एसएनपी/एसजीके