भोपाल में ऑनलाइन गेम का पासवर्ड न बताने पर चाकू मारा

भोपाल, 25 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल मंे ऑनलाइन गेम की आईडी और पासवर्ड न बताने पर विवाद इतना बढ़ गया कि एक स्कूली छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
 | 
भोपाल में ऑनलाइन गेम का पासवर्ड न बताने पर चाकू मारा भोपाल, 25 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल मंे ऑनलाइन गेम की आईडी और पासवर्ड न बताने पर विवाद इतना बढ़ गया कि एक स्कूली छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुालिस से मिली जानकारी के अनुसार अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के मयूर विहार में रहने वाले 11वीं के छात्र शेख दानिश पर बदमाश शरीफ ने इमरान के साथ मिलकर चाकू से हमला कर दिया। पीड़ित के बयान के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई की है।

पीड़ित शेख दानिश ने अशोका गार्डन पुलिस केा बताया है कि उसने फ्री फायर ऑन लाइन गेम की आईडी बनाकर नईम को 1800 रुपये में बेची थी। इसके बाद नईम ने बताया कि उसकी आईडी इमरान ने चुरा ली है, इस पर दानिश ने आईडी का पासवर्ड बदल दिया। ऐसा करने पर इमरान का गेम चलना बंद हो गया।

Bansal Saree

दानिश के मुताबिक पासवर्ड बदलने के बाद गेम बंद होने पर इमरान का फोन आया और उसने पासवर्ड मांगा, मगर जब नहीं दिया तो पहले तो धमकाया और उसके बाद इमरान अपने साथ बदमाश शरीफ उर्फ बच्चा को लेकर उसके पास पहुंचा और उस पर चाकू से प्रहार कर दिया।

दनिष की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। इमरान को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, वहीं उसके साथी शरीफ उर्फ बच्चा की पुलिस तलाश में जुटी है।

--आईएएनएस

एसएनपी/आरएचए