भारतीय सीमा लांघ रहा था पाकिस्तानी ड्रोन, बीएसएफ जवानों ने खदेड़ा

जम्मू, 14 मई (आईएएनएस)। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने शनिवार को आर.एस.पुरा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के भारतीय हिस्से में एक पाकिस्तानी ड्रोन देखा। ड्रोन को सीमा पार करते देख जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके चलते पाकिस्तानी ड्रोन को उल्टे पांव वापस जाना पड़ा।
 | 
भारतीय सीमा लांघ रहा था पाकिस्तानी ड्रोन, बीएसएफ जवानों ने खदेड़ा जम्मू, 14 मई (आईएएनएस)। सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने शनिवार को आर.एस.पुरा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा (आईबी) के भारतीय हिस्से में एक पाकिस्तानी ड्रोन देखा। ड्रोन को सीमा पार करते देख जवानों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसके चलते पाकिस्तानी ड्रोन को उल्टे पांव वापस जाना पड़ा।

बीएसएफ के सूत्रों ने कहा, सैनिकों ने आरएस पुरा के अरनिया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास आज सुबह करीब 4.45 बजे एक ड्रोन देखा।

उन्होंने आगे कहा, सीमा लांघने के बाद ड्रोन पर सात से आठ राउंड गोलियां चलाई गईं। जिसके बाद ड्रोन पाकिस्तान की तरफ वापस चला गया।

krishna hospital

बीएसएफ अपनी मुस्तैदी के चलते सीमा पार आतंकवादियों और उनके आकाओं के मंसूबों को नाकाम कर रही हैं।

7 मई को भी पाकिस्तान की ओर से भारत की ओर आ रहे एक ड्रोन पर बीएसएफ ने फायरिंग की थी। इस ड्रोन को भी वापस जाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

--आईएएनएस

पीके/आरएचए