भाजपा विधायक ने जान से मारने की धमकी मिलने के बाद दर्ज कराई शिकायत

पटना, 24 जून (आईएएनएस)। बिहार भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर ने शुक्रवार को एक अज्ञात कॉलर से जान से मारने की धमकी के संबंध में पुलिस शिकायत दर्ज कराई।
 | 
भाजपा विधायक ने जान से मारने की धमकी मिलने के बाद दर्ज कराई शिकायत पटना, 24 जून (आईएएनएस)। बिहार भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर ने शुक्रवार को एक अज्ञात कॉलर से जान से मारने की धमकी के संबंध में पुलिस शिकायत दर्ज कराई।

ठाकुर, जो वर्तमान में विधानसभा के मानसून सत्र के लिए राज्य की राजधानी में हैं, उन्होंने कहा कि गुरुवार रात 10.47 बजे, उन्हें एक अज्ञात व्यक्ति का फोन आया, जिसने उन्हें एक विशेष समुदाय के खिलाफ भड़काऊ भाषण देने से परहेज करने या मौत का सामना करने की चेतावनी दी।

krishna hospital

ठाकुर ने कहा, हमने मामले की सूचना स्थानीय पुलिस थाने में दी है और प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

मधुबनी जिले के बिप्सी विधानसभा क्षेत्र के विधायक को एक हिंदूवादी कट्टरपंथी माना जाता है, जो अपने उग्र भाषणों और एक विशेष समुदाय के खिलाफ बयानों के लिए जाने जाते हैं।

ठाकुर ने कहा, जान से मारने की धमकी देने वाले कायर हैं क्योंकि वे हिसाब चुकता करने के लिए हमसे भिड़ रहे हैं।

उनकी हिंदू कट्टर छवि के कारण, भाजपा ने अग्निपथ विरोध के दौरान नौ अन्य नेताओं के साथ उन्हें वाई-श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है।

--आईएएनएस

एसकेके