भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची पर जेपी नड्डा ने किया दावा - प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होंगे भाजपा के सभी उम्मीदवार

नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश के हर वर्ग के विकास एवं उनके कल्याण के लिए कृत संकल्पित होने का दावा करते हुए कहा है कि जनता के आशीर्वाद व समर्थन से भाजपा के सभी उम्मीदवार, प्रचंड बहुमत के साथ विधान सभा चुनाव में जीत हासिल करेंगे।
 | 
भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची पर जेपी नड्डा ने किया दावा - प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होंगे भाजपा के सभी उम्मीदवार नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उत्तर प्रदेश के हर वर्ग के विकास एवं उनके कल्याण के लिए कृत संकल्पित होने का दावा करते हुए कहा है कि जनता के आशीर्वाद व समर्थन से भाजपा के सभी उम्मीदवार, प्रचंड बहुमत के साथ विधान सभा चुनाव में जीत हासिल करेंगे।

शनिवार को भाजपा द्वारा जारी की गई उम्मीदवारों की पहली सूची में टिकट पाने वाले नेताओं को बधाई देते हुए नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता ने समाज के हर वर्ग के लिए 24 घंटे तत्परता से काम किया है और चुनाव में पार्टी को जनता का आशीर्वाद मिलेगा।

Bansal Saree

शनिवार को पार्टी राष्ट्रीय मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री एवं उत्तर प्रदेश चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान और राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह द्वारा 107 उम्मीदवारों की पहली सूची को जारी करने के बाद घोषित उम्मीदवारों को बधाई देते हुए नड्डा ने ट्वीट कर कहा , आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के प्रथम एवं द्वितीय चरण के लिए आज जिन उम्मीदवारों का नाम घोषित हुआ है, उन सभी को बधाई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मार्गदर्शन में भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता ने समाज के हर वर्ग के लिए 24 घंटे तत्परता से काम किया है।

नड्डा ने उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में प्रचंड जीत हासिल करने का दावा करते हुए अगले ट्वीट में कहा , भाजपा, उत्तर प्रदेश के हर वर्ग के विकास एवं उनके कल्याण के लिए कृत संकल्पित है। मुझे ये पूर्ण विश्वास है कि जनता के आशीर्वाद व समर्थन से भाजपा के सभी उम्मीदवार, प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होंगे।

Devi Maa

आपको बता दें कि , भाजपा ने अपनी पहली सूची में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को गोरखपुर शहर और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को सिराथू से चुनावी मैदान में उतारा है।

--आईएएनएस

एसटीपी/एएनएम