बोल्सोनारो अभी भी अस्पताल में भर्ती

साओ पाउलो, 17 जुलाई (आईएएनएस)। ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो आंतों में रुकावट के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें तत्काल छुट्टी देने की कोई योजना नहीं है।
 | 
बोल्सोनारो अभी भी अस्पताल में भर्ती साओ पाउलो, 17 जुलाई (आईएएनएस)। ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोल्सोनारो आंतों में रुकावट के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं और उन्हें तत्काल छुट्टी देने की कोई योजना नहीं है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने निजी अस्पताल विला नोवा स्टार द्वारा शुक्रवार को जारी एक मेडिकल रिपोर्ट के हवाले से कहा, राष्ट्रपति स्वस्थ हैं और संतोषजनक ढंग से प्रगति कर रहे हैं, चिकित्सा आचरण में कोई बदलाव नहीं हुआ है। राष्ट्रपति को अभी अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद नहीं है।

Bansal Saree

66 वर्षीय बोल्सोनारो ने 10 दिनों से अधिक समय तक हिचकी आने की शिकायत की और बुधवार की सुबह ब्रासीलिया के सशस्त्र बल अस्पताल में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

राष्ट्रपति के निजी गैस्ट्रिक सर्जन, एंटोनियो मैसेडो ने मूल्यांकन करने के लिए विला नोवा स्टार अस्पताल में उनके स्थानांतरण का आदेश दिया कि क्या उन्हें सर्जरी की आवश्यकता है, जिसे फिलहाल खारिज कर दिया गया है।

Devi Maa Dental

सितंबर 2018 में राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार के रूप में एक चुनावी रैली के दौरान चाकू से हमला करने के बाद से, बोल्सोनारो की छह सर्जरी हुई हैं, जिनमें से चार उन्हें मिले घावों से जुड़ी हैं।

इस बीच, सरकार के सचिव लुइज एडुआडरे रामोस ने एक ट्वीट में कहा कि राष्ट्रपति ठीक हैं, काम पर वापस आ गए हैं और वीडियो कॉन्फ्रेंस से बातचीत कर रहे हैं।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम