बेंगलुरू : तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो बाइक सवार की मौत

बेंगलुरू, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। बेंगलुरू में एक तेज रफ्तार कार ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे उसपर सवार दो लोगों की इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी फ्लाईओवर से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।
 | 
बेंगलुरू : तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से दो बाइक सवार की मौत बेंगलुरू, 15 सितम्बर (आईएएनएस)। बेंगलुरू में एक तेज रफ्तार कार ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी, जिससे उसपर सवार दो लोगों की इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी फ्लाईओवर से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।

यह हादसा मंगलवार रात को हुआ। मृतकों की पहचान प्रीतम (30) और कृतिका (28) के रूप में हुई है, दोनों शहर में एक एमएनसी कंपनी के लिए काम करते थे और तमिलनाडु के रहने वाले थे। तेज रफ्तार कार के चालक की पहचान नितेश के रूप में हुई है और उसे गंभीर रूप से घायल होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Bansal Saree

मृतक बेंगलुरु से तमिलनाडु के होसुर की ओर जा रहे थे। मंगलवार की देर रात तक उनकी पहचान हो गई और उनके माता-पिता बुधवार सुबह यहां पहुंचे। पीड़ितों के शवों को सेंट जॉन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

पुलिस के मुताबिक, प्रीतम और कृतिका इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी फ्लाईओवर पर बुलेट बाइक पर यात्रा कर रहे थे। कार चालक ने एक अन्य वाहन को ओवरटेक करते समय नियंत्रण खो दिया और टक्कर मार दी। वाहन एकदम बाईं ओर मुड़ा और बाइक को टक्कर मार दी। एक्सप्रेस-वे की दीवार से टकराने के बाद ही कार रुकी।

टक्कर के बाद युवक दंपत्ति एलिवेटेड रोड से नीचे गिर गए। वे 40 फीट ऊंचाई से सतही सड़क पर गिरे। पुलिस ने कहा कि दोनों के सिर में गंभीर चोटें आईं और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

सिंगसंद्रा के निवासी मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

हादसे में एक्सप्रेस-वे की दीवार क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने दीवार पर फंसे दोपहिया और हादसे में शामिल कार को फ्लाईओवर से हटा लिया है। इलेक्ट्रॉनिक्स सिटी ट्रैफिक पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Devi Maa Dental

--आईएएनएस

एसएस/आरएचए