बिहार: विवाहित प्रेमिका से मिलने गया युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा, पीट-पीटकर ले ली जान

मुंगेर, 15 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के मुंगेर जिले में एक युवक को अपनी पुरानी विवाहित प्रेमिका से मिलने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक महिला से मिलने गए युवक को पडोसियों ने पकड़ लिया और कथित तौर पर उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस महिला को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।
 | 
बिहार: विवाहित प्रेमिका से मिलने गया युवक ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा, पीट-पीटकर ले ली जान मुंगेर, 15 जनवरी (आईएएनएस)। बिहार के मुंगेर जिले में एक युवक को अपनी पुरानी विवाहित प्रेमिका से मिलने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात एक महिला से मिलने गए युवक को पडोसियों ने पकड़ लिया और कथित तौर पर उसकी जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस महिला को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने शनिवार को बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहादुर नगर के कुतलुपुर निवासी मोहन कुमार (26) का अवैध संबंध गांव की ही एक महिला से था।

महिला का पति दूसरे जिले में रहकर दैनिक मजदूरी करता है। लंबे समय बाद मोहन अपनी पुरानी प्रेमिका उस महिला से मिलने शुक्रवार की रात उसके घर पहुंच गया। इसी दौरान इसकी भनक महिला के पड़ोसियों को लग गई।

Bansal Saree

पड़ोसियों ने महिला का कमरा खुलवाया और फिर युवक की पकड़कर लाठी-डंडे से जमकर पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

शनिवार को जब इस घटना की सूचना पुलिस को हुई, तो पुलिस घटनास्थल पहुंची और मोहन के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक जे जे रेड्डी ने बताया कि पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि प्रथम ²ष्टया मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की सभी कोणों से जांच कर रही है।

--आईएएनएस

एमएनपी/एएनएम