बिहार: पटना की सड़कों पर खुली जीप चलाते दिखे लालू यादव

पटना, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव आमतौर पर राजनीति में अपने अलग अंदाज से पहचाने जाते ही रहे हैं लेकिन बुधवार को वे पटना की सड़कों पर खुली जीप चलाते नजर आए।
 | 
बिहार: पटना की सड़कों पर खुली जीप चलाते दिखे लालू यादव पटना, 24 नवंबर (आईएएनएस)। बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव आमतौर पर राजनीति में अपने अलग अंदाज से पहचाने जाते ही रहे हैं लेकिन बुधवार को वे पटना की सड़कों पर खुली जीप चलाते नजर आए।

लालू इसका वीडियो भी खुद अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट करते हुए एक संदेश भी लोगों को दिया है।

लालू प्रसाद अपने सरकारी आवास से खुद खुली जीप चलाते निकले और कुछ दूर तक गए। इसके बाद वापस अपने आवास लौट आए। इस दौरान उनके साथ कुछ नेता और सुरक्षाकर्मी भी साथ रहे।

Bansal Saree

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद कई सालों के बाद अपनी पहली गाड़ी को चलाया जिसका वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट भी की।

लालू ने लिखा, आज वर्षों बाद अपनी पहली गाड़ी को चलाया। इस संसार में जन्मे सभी लोग किसी ना किसी रूप में ड्राइवर ही तो है। आपके जीवन में प्रेम, सद्भाव, सौहार्द, समता, समृद्धि, शांति, सब्र, न्याय और खुशहाली रूपी गाड़ी सबको साथ लेकर सदा मजे से चलती रहे।

उल्लेखनीय है कि चारा धोटाले में दोषी ठहराए गए लालू प्रसाद इन दिनों जमानत पर जेल से बाहर है। अस्वस्थ होने के कारण लालू इस समय राजनीति में ज्यादा सक्रिय नहीं है, लेकिन ट्विटर के जरिए वह राजनीति में सक्रिय रहते हैं। बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर इन दिनों लालू प्रसाद लगातार नीतीश सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

Devi Maa

बुधवार को वे राजद कार्यालय भी जाने वाले हैं, जहां वे एक बड़ी लालटेन का उद्घाटन करेंगे। कहा जा रहा है कि पत्थरों को तराश कर बनाया गया यह लालटेन हमेशा जलता रहेगा।

--आईएएनएस

एमएनपी/आरजेएस