बंगाल सरकार के आलोचकों के शव जनता के बीच लटका दिए जाते हैं : देवेंद्र फडणवीस

पणजी, 23 नवंबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने यहां मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में सरकार के आलोचकों के सिर काट दिए जाते हैं और उनके शवों को सड़कों पर लटका दिया जाता है।
 | 
बंगाल सरकार के आलोचकों के शव जनता के बीच लटका दिए जाते हैं : देवेंद्र फडणवीस पणजी, 23 नवंबर (आईएएनएस)। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के गोवा चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस ने यहां मंगलवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में सरकार के आलोचकों के सिर काट दिए जाते हैं और उनके शवों को सड़कों पर लटका दिया जाता है।

यहां भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं की एक बैठक को संबोधित करते हुए फडणवीस ने गोवा में मतदाताओं से तृणमूल कांग्रेस से दूर रहने का आग्रह करते हुए कहा कि निरंकुश पार्टी आकर्षक पैकेजिंग करके गोवा के मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रही है।

फडणवीस ने कहा, पश्चिम बंगाल में यदि आप सरकार के खिलाफ बोलते हैं, तो वे आपका सिर काट लेते हैं या आपके हाथ-पैर काट देते हैं। लोग सड़कों पर लटकाए जाते हैं, यह तृणमूल कांग्रेस के शासन में लोकतंत्र की स्थिति है और वे इसे आकर्षक पैकेजिंग करके गोवा में लाने की कोशिश कर रहे हैं।

Bansal Saree

उन्होंने यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस और आम आदमी पार्टी, दोनों गोवा के लिए उपयुक्त नहीं हैं, गोवा की अपनी संस्कृति है।

फडणवीस ने कहा, भाजपा ने 10 साल तक स्थिर सरकार दी है। भाजपा सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि क्या है? सरकार ने व्यापक बुनियादी ढांचा परियोजनाओं के माध्यम से गोवा को एकीकृत किया है।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम