फ्लोरिडा में इमारत ढहने से मरने वालों की संख्या 97 पहुंची

मियामी,16 जुलाई (आईएएनएस)। स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि फ्लोरिडा के सर्फसाइड में एक 12 मंजिला आवासीय इमारत के आंशिक रूप से गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 97 हो गई है। मलबे में और पीड़ितों की तलाश की जा रही है।
 | 
फ्लोरिडा में इमारत ढहने से मरने वालों की संख्या 97 पहुंची मियामी,16 जुलाई (आईएएनएस)। स्थानीय अधिकारियों ने कहा कि फ्लोरिडा के सर्फसाइड में एक 12 मंजिला आवासीय इमारत के आंशिक रूप से गिरने से मरने वालों की संख्या बढ़कर 97 हो गई है। मलबे में और पीड़ितों की तलाश की जा रही है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने मियामी-डेड काउंटी द्वारा गुरुवार को जारी एक बयान के हवाले से कहा कि सप्ताह भर की खोज में 240 लोगों का पता चला है, 97 पीड़ितों के शव को बरामद कर लिया गया है, जिनमें से 90 की पहचान कर ली गई है और 88 परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Bansal Saree

आठ लोग संभावित रूप से लापता हैं, मियामी-डेड पुलिस विभाग के पास लापता व्यक्तियों की रिपोर्ट है।

बचाव दल के बारे में बात करते हुए, मियामी-डेड पुलिस के प्रवक्ता अल्वारो जबलेटा ने गुरुवार को कहा, बचाव दल लगभग तलाशी पूरी कर चुका है, उन्होंने इस संपत्ति के हर इंच की खोज की है। उनका काम पूरा और ठीक से हो गया है।

Devi Maa Dental

जबलेटा ने कहा कि किसी भी अन्य संभावित पीड़ितों की तलाश जारी रहेगी, यह स्पष्ट नहीं है कि यह प्रक्रिया कितने समय तक चल सकती है।

न्यूयॉर्क टाइम्स ने मंगलवार को बताया कि जैसे-जैसे खोज और पुनप्र्राप्ति मिशन अपने निष्कर्ष पर पहुंच रहा है,अधिकारियों को उम्मीद है कि मृतकों की अंतिम संख्या 99 तक पहुंच जाएगी।

चम्पलेन टावर्स साउथ, एक समुद्र तट के किनारे का कॉन्डोमिनियम, 24 जून की सुबह आंशिक रूप से ढह गया था।

अमेरिकी इतिहास में सबसे घातक इमारत ढही है, आपदा के बाद श्रमसाध्य बचाव प्रयास किए गए जो एक सप्ताह पहले ठीक होने के लिए स्थानांतरित हो गए थे।

इमारत ढहने के शुरूआती घंटों के बाद से कोई जीवित नहीं मिला है।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस