पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने किया हरक सिंह की नाराजगी का खंडन, कहा, बीजेपी में नहीं है कोई असंतोष

देहरादून, 15 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने बीजेपी में किसी भी तरह से असंतोष को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में प्रत्याशियों के नाम को लेकर मंथन किया जा रहा है। पार्टी उन प्रत्याशियों को वरीयता देगी जो चुनाव में जीत हासिल करेंगे। विजय बहुगुणा ने कहा कि पार्टी में सभी लोग निष्पक्ष होकर प्रत्याशियों को लेकर मंथन कर रहे हैं।
 | 
पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने किया हरक सिंह की नाराजगी का खंडन, कहा, बीजेपी में नहीं है कोई असंतोष देहरादून, 15 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा ने बीजेपी में किसी भी तरह से असंतोष को खारिज किया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की कोर कमेटी की बैठक में प्रत्याशियों के नाम को लेकर मंथन किया जा रहा है। पार्टी उन प्रत्याशियों को वरीयता देगी जो चुनाव में जीत हासिल करेंगे। विजय बहुगुणा ने कहा कि पार्टी में सभी लोग निष्पक्ष होकर प्रत्याशियों को लेकर मंथन कर रहे हैं।

2022 के चुनाव में एक बार फिर से उत्तराखंड में बीजेपी की सरकार बनेगी और हम चाहते हैं कि बीजेपी की सरकार बनाकर पीएम मोदी जी को दें।

आपको बता दें कि बीजेपी में टिकट के दावेदारों को लेकर तमाम तरह की खबरें सुर्खियों में हैं। कई दावेदारों में असंतोष जैसी खबरें भी आ रहे हैं जिसको पार्टी के वरिष्ठ नेता सिरे से नकार रहे हैं।

Bansal Saree

विजय बहुगुणा ने कहा कि हम लोग चुनाव को सीरियस होकर लड़ते हैं और सभी लोग एकजुट होकर चुनाव जीतने की कवायद करते हैं। बीजेपी में जो भी निर्णय होते हैं वह सामूहिक और सर्वसम्मति से निर्णय होते हैं।

--आईएएनएस

स्मिता/एएनएम