पूर्वी इराक में आईएस के हमलों में 3 सैनिकों की मौत

बगदाद, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। इराक के पूर्वी प्रांत दियाला में आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ग्रुप के आतंकवादियों के हमलों में तीन इराकी सैनिक मारे गए और दो अन्य घायल हो गए। इसकी जानकारी एक स्थानीय सुरक्षा सूत्र ने दी।
 | 
पूर्वी इराक में आईएस के हमलों में 3 सैनिकों की मौत बगदाद, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। इराक के पूर्वी प्रांत दियाला में आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) ग्रुप के आतंकवादियों के हमलों में तीन इराकी सैनिक मारे गए और दो अन्य घायल हो गए। इसकी जानकारी एक स्थानीय सुरक्षा सूत्र ने दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना रविवार शाम को हुई जब आईएस के आतंकवादियों ने प्रांतीय राजधानी बाकुबा से लगभग 60 किलोमीटर उत्तर में उदहेम इलाके में इराकी सेना की चौकियों पर छिटपुट रूप से गोलियां चलाईं।

स्थानीय कबायली लड़ाकों के मोहम्मद अल-ओबैदी ने समाचार एजेंसी को बताया कि हमलों में तीन सैनिकों की मौत हो गई और दो अन्य घायल हो गए।

Bansal Saree

दियाला में बार-बार सैन्य अभियानों के बावजूद, आईएस के आतंकवादी अभी ईरान के साथ सीमा के पास ऊबड़-खाबड़ इलाकों में छिपे हुए हैं, साथ ही दियाला के पश्चिमी हिस्से से लेकर हिमरीन पहाड़ी इलाके तक फैले हुए इलाकों में छिपे हुए हैं।

--आईएएनएस

एसएस/आरएचए