पीएम मोदी ने मुझे पैसे भेजे..: बिहार के शख्स ने त्रुटिवश खाते में आई रकम लौटाने से किया इनकार

पटना, 14 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के खगड़िया जिले में एक व्यक्ति के खाते में बैंक की त्रुटि के कारण 5.5 लाख रुपये आ गए। उसने यह दावा करते हुए रकम वापस करने से इनकार कर दिया कि पैसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजा गया है।
 | 
पीएम मोदी ने मुझे पैसे भेजे..: बिहार के शख्स ने त्रुटिवश खाते में आई रकम लौटाने से किया इनकार पटना, 14 सितंबर (आईएएनएस)। बिहार के खगड़िया जिले में एक व्यक्ति के खाते में बैंक की त्रुटि के कारण 5.5 लाख रुपये आ गए। उसने यह दावा करते हुए रकम वापस करने से इनकार कर दिया कि पैसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा भेजा गया है।

खगड़िया में ग्रामीण बैंक ने गलती से मानसी थाना क्षेत्र के बख्तियारपुर गांव के मूल निवासी रंजीत दास के खाते में पैसे भेजे और बाद में लौटाने के लिए कई नोटिस दिया। लेकिन दास ने यह कहते हुए रकम वापस करने से इनकार कर दिया कि उन्होंने इसे खर्च कर दिया है।

रंजीत दास ने कहा, जब मुझे इस साल मार्च में पैसा मिला तो मैं बहुत खुश था। मैंने सोचा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर बैंक खाते में 15 लाख रुपये जमा करने का वादा किया था, जिसकी यह पहली किस्त हो सकती है। मैंने सारा पैसा खर्च कर दिया। अब मेरे बैंक खाते में पैसे नहीं हैं।

Bansal Saree

मानसी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने कहा, बैंक के मैनेजर की शिकायत पर हमने रंजीत दास को गिरफ्तार कर लिया है, आगे की जांच जारी है।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम