पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति अब बदल रही है : इमरान

इस्लामाबाद, 21 जुलाई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि बलिदान की भावना के बिना, एक राष्ट्र विकास हासिल करने की आकांक्षा नहीं कर सकता है।
 | 
पाकिस्तान की आर्थिक स्थिति अब बदल रही है : इमरान इस्लामाबाद, 21 जुलाई (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि बलिदान की भावना के बिना, एक राष्ट्र विकास हासिल करने की आकांक्षा नहीं कर सकता है।

द नेशन ने बुधवार को बताया कि ईद के मौके पर एक संदेश में, प्रधानमंत्री ने पाकिस्तान के नागरिकों और मुस्लिम दुनिया को अपनी शुभकामनाएं दीं।

Bansal Saree

उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था सही रास्ते में है और सरकार के कदमों के परिणामस्वरूप आर्थिक संकेतक सकारात्मक रुझान दिखा रहे हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार द्वारा शुरू की गई विभिन्न योजनाओं के माध्यम से लोगों को राहत प्रदान की जा रही है।

Devi Maa Dental

उन्होंने कहा कि वह दिन दूर नहीं है, जब पाकिस्तान विकसित देशों की श्रेणी में समान रूप से खड़ा होगा और पूरे देश को गर्व महसूस होगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इस पवित्र पर्व पर पशु की बलि देना यह दर्शाता है कि व्यक्ति को सर्वोच्च आदशरें की प्राप्ति के लिए मानवीय इच्छाओं का त्याग करना पड़ता है।

उन्होंने मंगलवार को कहा कि इस तरह के जुनून ने इंसानों में एक ऐसा गुण पैदा किया जो उन्हें सही रास्ते से हटने नहीं देता।

खान ने कहा कि यह जुनून था जिसने ज्ञान, राष्ट्रीय रणनीति और धैर्य के साथ राष्ट्र को वैश्विक कोरोनावायरस महामारी से खुद को बचाने में मदद की।

--आईएएनएस

आरएचए/एएनएम