नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ में झपटमार घायल

नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस के साथ शनिवार सुबह मुठभेड़ के दौरान एक झपटमार को गोली लग गई। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।
 | 
नोएडा पुलिस के साथ मुठभेड़ में झपटमार घायल नई दिल्ली, 15 जनवरी (आईएएनएस)। नोएडा पुलिस के साथ शनिवार सुबह मुठभेड़ के दौरान एक झपटमार को गोली लग गई। यह जानकारी एक अधिकारी ने दी।

अधिकारी के मुताबिक, दोनों के बीच में गोलीबारी हुई, जिससे पिंटू उर्फ नेवला के पैर में गोली लग गई। आरोपी नोएडा के सेक्टर 24 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले इलाके में सक्रिय था।

ऑपरेशन के बारे में जानकारी देते हुए, अतिरिक्त एसपी, रणविजय सिंह ने कहा कि उन्होंने शहर में सड़क पर अपराध को रोकने के लिए पहले से ही कई टीमों को तैनात किया है। हमें रिपोर्ट मिली थी कि इलाके में एक झपटमार विशेष रूप से मॉर्निग वॉक करने वालों को निशाना बना कर उन्हें लूट रहा है।

Bansal Saree

शनिवार की सुबह करीब 9.30 बजे, ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों ने एक मोटरसाइकिल पर एक व्यक्ति को रूकने का इशारा किया, जिसके पास नंबर प्लेट नहीं थी। लेकिन आरोपी ने भागने की कोशिश की।

हालांकि पुलिस ने कुछ दूर तक पीछा कर उसे पकड़ लिया। अधिकारी ने कहा, आरोपी ने पुलिस कर्मियों पर गोलीबारी शुरू कर दी और जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लग गई। उसे तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया।

अधिकारी ने कहा, प्रारंभिक जांच में आरोपी लूट और झपटमार के 18 से ज्यादा मामलों में संलिप्त पाया गया है। वह पूरी दिल्ली-एनसीआर में अपराध को अंजाम दे रहा था।

पुलिस ने आरोपी के पास से एक देशी पिस्टल और एक मोबाइल फोन बरामद किया है।

अधिकारी ने कहा, आगे की जांच जारी है।

Devi Maa

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम