नए स्वास्थ्य मंत्री भी अपने पूर्ववर्ती की राह पर चल रहे हैं : चिदंबरम

नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने देश में वैक्सीन की कमी को लेकर गुरुवार को एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी अपने पूर्ववर्ती डॉक्टर हर्षवर्धन के रास्ते पर चल रहे हैं।
 | 
नए स्वास्थ्य मंत्री भी अपने पूर्ववर्ती की राह पर चल रहे हैं : चिदंबरम नई दिल्ली, 15 जुलाई (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने देश में वैक्सीन की कमी को लेकर गुरुवार को एक बार फिर केंद्र सरकार पर निशाना साधा और आरोप लगाया कि इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया भी अपने पूर्ववर्ती डॉक्टर हर्षवर्धन के रास्ते पर चल रहे हैं।

चिदंबरम ने नव नियुक्त स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया पर हमला बोलते हुए कहा, नए मंत्री भी अपने पूर्ववर्ती के रास्ते पर ही चल रहे हैं।

Bansal Saree

चिदंबरम ने गुरुवार को एक बयान में कहा, नए स्वास्थ्य मंत्री अपने पूर्ववर्ती की तरह उसी रास्ते पर चल रहे हैं। यह दुखद है।

उन्होंने कहा कि राज्य दर राज्य टीके की कमी की शिकायत कर रहे हैं। टीकाकरण केंद्रों में टीके नहीं हैं, लिखे हुए बोर्ड लगे होते हैं। टीकों की खुराक खत्म होने के बाद कतारों में खड़े लोगों को घर लौटना पड़ता है।

Devi Maa Dental

चिदंबरम ने कहा, क्या टीके की कमी की शिकायत करने वाले सभी राज्यों के स्वास्थ्य मंत्री झूठ बोल रहे हैं? क्या अखबार और टीवी की खबरों से लोगों को इसलिए दूर किया जा रहा है, क्योंकि टीकों की कोई खुराक नहीं है? निष्कर्ष यह है कि केंद्र और राज्यों के बीच जनता को मूर्ख बनाया जा रहा है।

चिदंबरम नए स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे कि देश में टीकों की कोई कमी नहीं है।

इस बीच, भारत में कुल कोविड-19 टीकाकरण कवरेज 39 करोड़ के लैंडमार्क को पार कर गया है। पिछले 24 घंटों में देश भर में 34,97,058 लोगों को वैक्सीन दी गई हैं।

--आईएएनएस

एकेके/आरजेएस