नई दिल्ली: गीता कॉलोनी स्थित कपड़ा फैक्ट्री में आग लगने से एक कर्मी की मौत

नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस) दिल्ली के गीता कॉलनी में सुबह तड़के एक कपड़ा फैक्ट्री में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। आग लगने के कारण एक व्यक्ति की मृत्यु भी हुई है। वहीं मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया।
 | 
नई दिल्ली: गीता कॉलोनी स्थित कपड़ा फैक्ट्री में आग लगने से एक कर्मी की मौत नई दिल्ली, 25 नवंबर (आईएएनएस) दिल्ली के गीता कॉलनी में सुबह तड़के एक कपड़ा फैक्ट्री में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई। आग लगने के कारण एक व्यक्ति की मृत्यु भी हुई है। वहीं मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची और आग पर काबू पाया।

दरअसल सुबह 3 बजकर 5 मिनट पर दमकल विभाग को सूचना मिली की गीता कॉलोनी इलाके में एक कपड़े की फैक्ट्री में आग लगी है। यह आग तीन मंजिला मकान के फस्र्ट फ्लोर पर लगी थी।

आग लगने के कारण इलाके में अफरा-तफरा फैल गई और दमकल विभाग को सूचना दी गई। सूचना पर 5 दमकल गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंची और आग पर काबू पाने की कड़ी मशक्कत की गई।

Bansal Saree

करीब 1 घंटे की महनत के बाद आग पर काबू तो पा लिया गया, लेकिन जब फैक्ट्री में जब सर्च अभियान चलाया गया तो दमकल कर्मियों को एक जला हुआ शव भी मिला।

जानकारी के अनुसार, 40 वर्षीय मृतक संजू फैक्ट्री में काम करता था और शराब और सिगरेट पीने का आदि भी था। पुलिस के मुताबिक, प्रथम ²ष्टीय सिगरेट पीने के दौरान किसी कपड़े में आग लग गई और फिर वह आग काबू से बाहर हो गई।

हालांकि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।

--आईएएनएस

एमएसके/आरएचए