दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 1 की मौत, 3 घायल

नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में अक्षरधाम मंदिर के पास सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए।
 | 
दिल्ली में तेज रफ्तार कार ने कई वाहनों को मारी टक्कर, 1 की मौत, 3 घायल नई दिल्ली, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)। राष्ट्रीय राजधानी में अक्षरधाम मंदिर के पास सोमवार सुबह एक तेज रफ्तार कार ने कई वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए।

मौके पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, हादसा सुबह करीब 10 बजे हुआ, जब दिल्ली मेट्रो के यमुना बैंक डिपो के ठीक बगल में फ्लाईओवर से नीचे उतर रही तेज रफ्तार कार नंबर यूपी 16 एएफ 1604 ने कई वाहनों को टक्कर मार दी।

अधिकारी ने कहा, नोएडा की ओर से आ रहे वाहन (सफेद रंग की वरना कार) ने पहले एक रिक्शा को टक्कर मार दी, जिसे यमुना बैंक डिपो के पास स्थित एक झुग्गी निवासी संजीव यादव चला रहा था। कार उसे कम से कम 30-40 मीटर तक घसीटते हुए अपने साथ ले गई।

Bansal Saree

इसके बाद वरना कार एक टाटा ऐस से टकरा गई, जो दुर्घटना के बाद पलट गई।

रिक्शा में यमुना बैंक डिपो के पास झुग्गी निवासी नवल कुमार यादव नाम का एक यात्री भी सवार था। उक्त यात्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि रिक्शा चालक गंभीर रूप से घायल हो गया।

टाटा ऐस कार के चालक रामपुरा निवासी रामप्रीत दास को भी चोटें आईं हैं।

वरना के चालक सहित तीनों घायलों को तुरंत पास के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल ले जाया गया, जहां उनमें से एक घायल व्यक्ति वर्तमान में अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है।

दुर्घटना के कारण सुबह सड़क पर भारी ट्रैफिक जाम हो गया, क्योंकि दुर्घटना ऐसे समय में हुई, जब नोएडा को राष्ट्रीय राजधानी से जोड़ने वाली इस सड़क पर पहले से ही भारी भीड़ थी।

Devi Maa Dental

यात्रियों को कुछ घंटों तक कठिनाई का सामना करना पड़ा। पुलिस ने कार के क्षतिग्रस्त अवशेषों को वहां से हटवाया और यातायात के लिए सड़क को साफ कर दिया। दिल्ली पुलिस की एक टीम ने दुर्घटनास्थल से नमूने एकत्र किए हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों ने आईएएनएस को बताया कि वे दुर्घटना से स्तब्ध हो गए, क्योंकि वरना कार बहुत तेज गति में थी और उसने कई वाहनों को टक्कर मार दी।

इसके बाद कई लोग दुर्घटनास्थल के आसपास जमा हो गए। टक्कर के प्रभाव का अंदाजा वरना कार के क्षतिग्रस्त अवशेषों को देखकर आसानी से लगाया जा सकता है। दुर्घटना के बाद कार का बोनट पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। दोनों कारों के कई प्लास्टिक के हिस्से सड़क पर बिखरे पड़े थे।

हादसा इतना भीषण था कि हादसे में रिक्शा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। एक अधिकारी ने पुष्टि करते हुए कहा, क्राइम टीम की ओर से मौके का निरीक्षण किया गया है और तस्वीरें खींची गई हैं।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम