दमोह में दुष्कर्म से मां बनी नाबालिग ने मासूम की हत्या की

दमोह, 26 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग ने मां बनने के 40 दिन बाद मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने नाबालिग पर मामला दर्ज कर उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।
 | 
दमोह में दुष्कर्म से मां बनी नाबालिग ने मासूम की हत्या की दमोह, 26 नवंबर (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के दमोह जिले से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, जहां दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग ने मां बनने के 40 दिन बाद मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने नाबालिग पर मामला दर्ज कर उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।

मामला तेंदूखेड़ा क्षेत्र का है। एक 15 साल की नाबालिग का अपने ही गांव के 17 वर्षीय लड़के से प्रेम प्रसंग था। इसी दौरान आरोपी ने किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया था। इसके चलते वह मां बन गई। किशोरी के परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर बाल सुधार गृह भेज दिया गया था। इसी बीच लड़की ने बीते दिनों एक बच्चे को जन्म दिया था, बाद में उसकी मौत हो गई।

Bansal Saree

पुलिस के अनुसार नवजात के शव का पोस्टमार्टम कराया गया तो पता चला कि बच्चे की मौत दम घुटने से हुई है। शक होने के बाद जब नाबालिग से पूछताछ की गई तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसने बच्चे का रस्सी से गला घोंटकर हत्या की है। पुलिस ने नाबालिग के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे बाल सुधार गृह भेज दिया है।

--आईएएनएस

एसएनपी/एमएसबी/आरएचए