तूफान के कारण अस्थायी रूप से बंद किया गया शंघाई डिजनी रिजॉर्ट

शंघाई, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। शंघाई डिजनीलैंड, डिजनीटाउन और विशिंग स्टार्क पार्क सोमवार और मंगलवार को चंथू तूफान के कारण अस्थायी रूप से बंद कर दिए गए हैं।
 | 
तूफान के कारण अस्थायी रूप से बंद किया गया शंघाई डिजनी रिजॉर्ट शंघाई, 13 सितम्बर (आईएएनएस)। शंघाई डिजनीलैंड, डिजनीटाउन और विशिंग स्टार्क पार्क सोमवार और मंगलवार को चंथू तूफान के कारण अस्थायी रूप से बंद कर दिए गए हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने लोगों के लिए जारी नए नोटिस के हवाले से कहा कि रिसॉर्ट मौसम की बारीकी से निगरानी कर रहा है और अगर संचालन के घंटों में और बदलाव किया जाता है तो इसकी सूचना मेहमानों के लिए जारी की जाएगी।

नोटिस में कहा गया है कि 13 सितंबर और 14 सितंबर के लिए शंघाई डिजनीलैंड का टिकट ले चुके गेस्ट अगले छह महीनों के भीतर किसी भी दिन पार्क का दौरा कर सकते हैं।

Bansal Saree

शंघाई म्युनिसिपल एडमिनिस्ट्रेशन ऑफ कल्चर एंड टूरिज्म ने शहर के बाहरी पर्यटक स्थलों को सोमवार और मंगलवार को अस्थायी रूप से बंद करने का आदेश दिया है।

वहीं, रविवार को चीन की राष्ट्रीय वेधशाला ने तूफान चंथु को लेकर ऑरेंज अलर्ट जारी किया। तूफान चंथु के सोमवार को झेजियांग प्रांत में लैंडफॉल बनाने या उससे होकर गुजरने की उम्मीद है।

तूफान चंथु के कारण शंघाई, झेजियांग, जिआंगसु, फुजियान और ताइवान सहित कई क्षेत्रों में तेज हवाओं के साथ आंधी व तूफान आने की संभावना है।

-आईएएनएस

साकिब/आरजेएस