ट्रम्प के समर्थन में रैली के लिए कैपिटल के चारों ओर सुरक्षा चाकचौबंद

वाशिंगटन, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में शनिवार को होने वाली दक्षिणपंथी रैली से पहले यूएस कैपिटल के चारों ओर घेराव किया जाएगा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।
 | 
ट्रम्प के समर्थन में रैली के लिए कैपिटल के चारों ओर सुरक्षा चाकचौबंद वाशिंगटन, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के समर्थन में शनिवार को होने वाली दक्षिणपंथी रैली से पहले यूएस कैपिटल के चारों ओर घेराव किया जाएगा। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने कैपिटल पुलिस प्रमुख थॉमस मंगर के हवाले से सोमवार को संवाददाताओं से कहा, ये घेराव एक या दो दिन पहले बढ़ जाएगा और अगर सब कुछ ठीक रहा तो बहुत जल्द कम हो जाएगा।

शनिवार की रैली, जिसका शीर्षक जस्टिस फॉर जे6 है, का उद्देश्य 6 जनवरी के कैपिटल हमले के मद्देनजर सैकड़ों दंगाइयों की गिरफ्तारी का विरोध करना है।

Bansal Saree

इससे पहले सोमवार को, कैपिटल पुलिस अधिकारियों ने डेमोक्रेटिक नेशनल कमेटी मुख्यालय के बाहर एक संगीन और एक हथियार रखने के आरोप में एक 44 वर्षीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया, जो कैपिटल बिल्डिंग के दक्षिण में स्थित है।

वाशिंगटन में दोनों चीजे अवैध हैं।

कैपिटल पुलिस के अनुसार, वह व्यक्ति श्वेत वर्चस्ववादी नारों से लदे ट्रक को चला रहा था, और उसने कहा कि वह गश्ती पर था।

कैपिटल में घातक भगदड़ के बाद के दिनों में मूल कैपिटल सुरक्षा बढ़ाई गई थी।

राष्ट्रपति जो बाइडन के लिए 2020 के चुनाव परिणामों को प्रमाणित करने से कांग्रेस को रोकने के प्रयास में 6 जनवरी को कैपिटल का उल्लंघन करने वाले ट्रम्प समर्थकों की भीड़ का सामना करने पर कुछ 140 पुलिस अधिकारी कथित तौर पर घायल हो गए थे।

Devi Maa Dental

कैपिटल दंगा, जिसे बाद में एक विद्रोह समझा गया में एक कैपिटल पुलिस अधिकारी सहित पांच लोगों की मौत हो गई।

--आईएएनएस

एसएस/एएनएम