टिहरी झील के रेतीले दलदल में फंसा शख्स, बचाने के लिए जद्दोजहद

देहरादून, 14 मई (आईएएनएस)। टिहरी झील के रेतीले दलदल में फंसा ग्रामीण जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। एसडीआरफ मौके पर पहुंच गई है। वहीं सीएम कार्यालय को इसकी सूचना दे दी गई है। ग्रामीण जहां फंसा है वहां हेलीकॉप्टर से ही पहुंचा जा सकता है। चिन्यालीसौड के पास मणि गांव का एक ग्रामीण दलदल में फंस गया। उसे बचाने के लिए यहां बड़ी संख्या पहुंचे ग्रामीण अपने-अपने स्तर से प्रयास कर रहे थे, लेकिन आखिर में मामले का संज्ञान लेते हुए मौके पर एसडीआरएफ को भेजा गया।
 | 
टिहरी झील के रेतीले दलदल में फंसा शख्स, बचाने के लिए जद्दोजहद देहरादून, 14 मई (आईएएनएस)। टिहरी झील के रेतीले दलदल में फंसा ग्रामीण जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। एसडीआरफ मौके पर पहुंच गई है। वहीं सीएम कार्यालय को इसकी सूचना दे दी गई है। ग्रामीण जहां फंसा है वहां हेलीकॉप्टर से ही पहुंचा जा सकता है। चिन्यालीसौड के पास मणि गांव का एक ग्रामीण दलदल में फंस गया। उसे बचाने के लिए यहां बड़ी संख्या पहुंचे ग्रामीण अपने-अपने स्तर से प्रयास कर रहे थे, लेकिन आखिर में मामले का संज्ञान लेते हुए मौके पर एसडीआरएफ को भेजा गया।

एसडीआरएफ मौके पर पहुंच गई है, लेकिन दलदल में फंसे ग्रामीण को निकालना बेहद चुनौतीपूर्ण है। शनिवार को टिहरी झील के रेतीले दलदल में फंसा ग्रामीण जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है। एसडीआरफ मौके पर पहुंच गई है। वहीं सीएम कार्यालय को इस संबंध में सूचना दे दी गई है। ग्रामीण जहां फंसा है वहां हेलीकॉप्टर से ही पहुंचा जा सकता है। यहां रस्सी की मदद नहीं ली जा सकती है।

krishna hospital

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने मुख्यमंत्री कार्यालय से हेलीकॉप्टर से रेस्क्यू कराने की मांग की। उम्मीद है कि कुछ ही देर में सीएम कार्यालय भी मामले का संज्ञान लेगा।

--आईएएनएस

स्मिता/एएनएम