जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में आवारा कुत्तों ने 18 भेड़ों को मार डाला

श्रीनगर, 13 जनवरी (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को दो आवारा कुत्तों के हमले में 18 भेड़ों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए।
 | 
जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में आवारा कुत्तों ने 18 भेड़ों को मार डाला श्रीनगर, 13 जनवरी (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के गांदरबल जिले में बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को दो आवारा कुत्तों के हमले में 18 भेड़ों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक घायल हो गए।

गांदरबल जिले के वाटलार गांव के स्थानीय लोगों ने कहा कि आवारा कुत्तों ने रात में अब्दुल गनी भट के गौशाला में घुसकर 14 भेड़ों को मार डाला।

इस रात हुए हमले में एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। जब कुत्तों ने हमला किया, तो करीब 30 भेड़ें शेड में थीं।

स्थानीय लोगों ने कहा, कुत्तों ने इस गांव में गुलाम कादिर के एक अन्य गौशाला पर हमला किया और 4 भेड़ों को मार डाला, जबकि 3 भेड़ के बच्चे घायल हो गए।

Bansal Saree

स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया कि नगर समिति गांदरबल ने आवारा कुत्तों की आबादी को रोकने के लिए कुछ नहीं किया है, जो पिछले कुछ वर्षों में तेजी से बढ़ी है।

स्थानीय लोगों ने कहा, महिलाएं और बच्चे अब अपने घरों से बाहर निकलने से भी डर रहे हैं।

इसी महीने के पहले सप्ताह में इसी जिले के गुंड क्षेत्र में आवारा कुत्तों ने दिन में भेड़ों के झुंड पर हमला कर 10 भेड़ों को मार डाला था।

--आईएएनएस

एचके/आरजेएस