जम्मू-कश्मीर के एलजी बोले, एसआई का बलिदान बेकार नहीं जाएगा

श्रीनगर, 12 सितंबर (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने रविवार को श्रीनगर में आतंकवादियों द्वारा एक पुलिस सब इंस्पेक्टर की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि इस कृत्य के लिए जिम्मेदार आतंकवादियों को दंडित किया जाएगा।
 | 
जम्मू-कश्मीर के एलजी बोले, एसआई का बलिदान बेकार नहीं जाएगा श्रीनगर, 12 सितंबर (आईएएनएस)। जम्मू-कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर मनोज सिन्हा ने रविवार को श्रीनगर में आतंकवादियों द्वारा एक पुलिस सब इंस्पेक्टर की हत्या की निंदा करते हुए कहा कि इस कृत्य के लिए जिम्मेदार आतंकवादियों को दंडित किया जाएगा।

उपराज्यपाल कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा, मैं आतंकवादियों द्वारा हमारे बहादुर पुलिस अधिकारी अरशद अशरफ मीर की नृशंस हत्या की कड़ी निंदा करता हूं। यह मानवता और शांति के दुश्मनों की करतूत है। उनका सर्वोच्च बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, आतंकवादियों को इस कृत्य के लिए दंडित किया जाएगा। शहीद के परिवार के प्रति हार्दिक संवेदना।

Bansal Saree

श्रीनगर के खानयार इलाके में रविवार को आतंकियों ने सब इंस्पेक्टर अरशद अहमद मीर पर नजदीक से फायरिंग की। गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उन्होंने दम तोड़ दिया। मीर कुपवाड़ा जिले के रहने वाले थे।

--आईएएनएस

एसजीके