गोवा के अपहृत बच्चे को पुलिस ने मां से मिलवाया

पणजी, 14 मई (आईएएनएस)। मुंबई के एक नि:संतान दंपति के लिए गोवा के वास्को से 11 महीने के बच्चे का अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने अपहृत बच्चे का पता लगा लिया और अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शनिवार को बच्चे को उसकी मां से मिलवा दिया।
 | 
गोवा के अपहृत बच्चे को पुलिस ने मां से मिलवाया पणजी, 14 मई (आईएएनएस)। मुंबई के एक नि:संतान दंपति के लिए गोवा के वास्को से 11 महीने के बच्चे का अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने अपहृत बच्चे का पता लगा लिया और अपहर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शनिवार को बच्चे को उसकी मां से मिलवा दिया।

दक्षिण गोवा में वास्को पुलिस के एक अधिकारी ने आईएएनएस को बताया कि उनकी टीम शनिवार सुबह मुंबई से गोवा पहुंची और बाद में बच्चा उसकी मां को सौंप दिया गया।

इस मामले में दीपक यादव उर्फ लंगड़ा और कानी को गिरफ्तार किया गया है।

मूल रूप से कर्नाटक की रहने वाली और वास्को में फुटपाथ पर रहने वाली एक बेघर महिला ने शिकायत की थी कि उसके मासूम बेटे का 11 मई को दो व्यक्तियों ने अपहरण कर लिया था, जो फुटपाथ पर ही रह रहे थे।

krishna hospital

पुलिस ने कहा, आरोपी दंपति बच्चे का अपहरण करने के बाद माहिम-मुंबई में अपने पैतृक स्थान भाग गए थे। वहां पहुंचने पर हमने मुंबई पुलिस की मदद से उनका पता लगाया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम