गोलीबारी में मारा गया फिलिस्तीनी पत्रकार, यरूशलेम में किया गया दफन

यरुशलेम, 14 मई (आईएएनएस)। वेस्ट बैंक में संघर्ष को कवर करने के दौरान जो गोलीबारी हुई थी, उस दौरान एक फिलिस्तीनी-अमेरिकी पत्रकार शिरीन अबू अक्लेह की मौत हो गई। इसके बाद उसको यरूशलेम में शुक्रवार को दफना दिया गया।
 | 
गोलीबारी में मारा गया फिलिस्तीनी पत्रकार, यरूशलेम में किया गया दफन यरुशलेम, 14 मई (आईएएनएस)। वेस्ट बैंक में संघर्ष को कवर करने के दौरान जो गोलीबारी हुई थी, उस दौरान एक फिलिस्तीनी-अमेरिकी पत्रकार शिरीन अबू अक्लेह की मौत हो गई। इसके बाद उसको यरूशलेम में शुक्रवार को दफना दिया गया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, पूर्वी यरुशलम में एक चर्च सेवा में पत्रकार के अंतिम संस्कार में हजारों फिलिस्तीनियों ने शुक्रवार को भाग लिया।

जजीरा टीवी के अनुसार, ओल्ड सिटी में अंतिम सम्मान दिया गया था, जहां पास के कब्रिस्तान में उसे दफनाया गया।

krishna hospital

इस मामले को लेकर फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि, 51 वर्षीय पत्रकार शिरीन अबू अक्लेह को बुधवार सुबह उत्तरी वेस्ट बैंक शहर जेनिन में एक छापेमारी को कवर करते समय इजरायली सैनिकों ने गोली मार दी थी, और कुछ ही समय बाद उसकी मृत्यु हो गई।

पत्रकार पत्रकार शिरीन अबू अक्लेह की मौत को लेकर, अल जजीरा नेटवर्क के अधिकारियों ने भी इसराइल पर अनुभवी पत्रकार को जानबूझकर मारने का आरोप लगाया है। पर शुरुआत में इजराइली अधिकारियों ने दावा किया कि पत्रकार फिलिस्तीनी आतंकवादियों की अंधाधुंध गोलियों से मारा गया।

--आईएएनएस

पीटी/एएनएम