कोचीन शिपयार्ड में 4 सप्ताह में तीसरा धमकी वाला ईमेल आया

कोच्चि, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। कोचीन शिपयार्ड, स्वदेशी विमानवाहक पोत आईएनएस विक्रांत समुद्री परीक्षणों से गुजर रहा है। इसे मंगलवार को फिर से एक धमकी भरा ईमेल मिला जिसमें बम विस्फोट की चेतावनी दी गई है।
 | 
कोचीन शिपयार्ड में 4 सप्ताह में तीसरा धमकी वाला ईमेल आया कोच्चि, 14 सितम्बर (आईएएनएस)। कोचीन शिपयार्ड, स्वदेशी विमानवाहक पोत आईएनएस विक्रांत समुद्री परीक्षणों से गुजर रहा है। इसे मंगलवार को फिर से एक धमकी भरा ईमेल मिला जिसमें बम विस्फोट की चेतावनी दी गई है।

गौरतलब है कि शिपयार्ड को लगभग चार सप्ताह में यह तीसरा ऐसा धमकी भरा ईमेल मिला है।

शिपयार्ड के अधिकारियों ने ईमेल को उसके सुरक्षा सहयोगी सीआईएसएफ अधिकारियों को सौंप दिया, जिन्होंने इसे कोच्चि शहर के पुलिस आयुक्त को सौंप दिया है।

पुलिस ने इसे लेकर एक नया मामला दर्ज किया है। इससे पहले पिछले दो ईमेल की जांच चल रही है, जिसमें पहला 24 अगस्त को शीर्ष अधिकारियों के पास आया था और फिर इस महीने की शुरूआत में शिपयार्ड अधिकारियों के पास भी आया था।

Bansal Saree

कोच्चि पुलिस ने अब साइबर विंग की मदद मांगी है और अधिकारियों को विश्वास है कि ईमेल भेजने वाले का पता जल्द चलेगा।

पिछले दो ईमेल के बाद, पुलिस ने शिपयार्ड के अधिकारियों से बात की, लेकिन जांच में कोई गंभीर प्रगति नहीं हुई।

तीनों धमकी भरे ईमेल को अधिकारी गंभीरता से ले रहे हैं।

अधिकारी इस पहलू पर गौर कर रहे हैं कि क्या इसका किसी गिरफ्तार अफगान नागरिक के बीच कोई संबंध तो नहीं, जो पहले शिपयार्ड में एक आकस्मिक कर्मचारी के रूप में काम करता था, जिसे कोलकाता से हिरासत में लिया गया था और जुलाई में यहां लाया गया था।

--आईएएनएस

एमएसबी/आरजेएस

Devi Maa Dental