कृष्ण कुमार ने भूषण कुमार पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल के खिलाफ दर्ज कराई पुलिस में शिकायत

मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार के चाचा और फिल्म निर्माता कृष्ण कुमार ने भूषण के खिलाफ रेप का आरोप लगाने वाली महिला मॉडल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। राष्ट्रीय स्वाभिमान संगठन के राजनेता मल्लिकार्जुन पुजारी के खिलाफ भी एक शिकायत दर्ज की गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि पुजारी और महिला मॉडल ने भूषण कुमार के खिलाफ झूठे बलात्कार के आरोप दर्ज करने की साजिश रची और पैसे निकालने की कोशिश की।
 | 
कृष्ण कुमार ने भूषण कुमार पर रेप का आरोप लगाने वाली मॉडल के खिलाफ दर्ज कराई पुलिस में शिकायत मुंबई, 17 जुलाई (आईएएनएस)। टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार के चाचा और फिल्म निर्माता कृष्ण कुमार ने भूषण के खिलाफ रेप का आरोप लगाने वाली महिला मॉडल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। राष्ट्रीय स्वाभिमान संगठन के राजनेता मल्लिकार्जुन पुजारी के खिलाफ भी एक शिकायत दर्ज की गई है, जिसमें आरोप लगाया गया है कि पुजारी और महिला मॉडल ने भूषण कुमार के खिलाफ झूठे बलात्कार के आरोप दर्ज करने की साजिश रची और पैसे निकालने की कोशिश की।

शनिवार को जारी प्रेस विज्ञप्ति में पुलिस शिकायत की जानकारी दी गई। जिसमें लिखा है, अब यह पता चला है कि ठाणे जिले के एक स्थानीय राजनीतिक नेता मल्लिकार्जुन पुजारी ने फिल्म निर्माता और टी-सीरीज के अध्यक्ष भूषण कुमार से पैसे निकालवाने के लिए एक महिला मॉडल (जिन्होंने एक फिल्म में कैमियो भी किया था) के साथ मिलकर काम किया। मल्लिकार्जुन पुजारी ने जून 2021 में भूषण कुमार से संपर्क किया था और रंगदारी की मांग की थी और धमकी दी थी कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो एक लड़की उनके खिलाफ यौन उत्पीड़न के लिए झूठी शिकायत दर्ज करेगी। इसके बाद टी-सीरीज ने 1 जुलाई 2021 को अंबोली थाने में मल्लिकार्जुन पुजारी के खिलाफ मुंबई पुलिस से संपर्क किया और लिखित शिकायत दर्ज की।

Bansal Saree

इसमें आगे कहा गया है, लगभग उसी समय टी-सीरीज के कृष्ण कुमार ने मल्लिकार्जुन पुजारी से बात की और पुजारी ने कृष्ण कुमार से 5 जुलाई 2021 को दोपहर 1:00 बजे तुंगा द्वारा होटल द रेगेन्जा में मिलने के लिए कहा। कृष्ण कुमार ने उनसे 5 जुलाई 2021 को उसी होटल में मुलाकात की, जिसमें मल्लिकार्जुन पुजारी ने उन्हें धमकी दी कि एक लड़की भूषण कुमार के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज करेगी और कुछ व्हाट्सएप संदेश दिखाए जो न तो भूषण कुमार के नंबर से थे और न ही किसी अन्य सदस्य से थे। टी-सीरीज टीम और भारी रकम की मांग की। कृष्ण कुमार इस जबरन वसूली के लिए सहमत नहीं हुए और पुजारी से बिना किसी अनिश्चित शब्दों के कहा कि टी-सीरीज और भूषण कुमार इस तरह की धोखाधड़ी की जबरन वसूली की मांगों के आगे कभी नहीं झुकेंगे और वापस आ गए लेकिन मल्लिकार्जुन पुजारी के साथ बातचीत को रिकॉर्ड करने के लिए जिसमें उन्हें वही तर्क देकर पैसे निकालने की कोशिश करते हुए सुना जा सकता है।

मल्लिकार्जुन पुजारी कृष्ण कुमार को फोन करता रहा लेकिन कृष्ण कुमार ने उसकी जबरन वसूली की मांग नहीं मानी। यह महसूस करने के बाद कि उसके नापाक मंसूबों का कोई नतीजा नहीं निकल रहा है, पुजारी ने इस लड़की के साथ साजिश की और 15 जुलाई 2021 को अंधेरी (पश्चिम) के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में भूषण कुमार के खिलाफ बलात्कार के आरोप की शिकायत दर्ज कराई।

Devi Maa Dental

मुंबई पुलिस के हमारे सूत्रों ने हमें सूचित किया कि मीडिया में यह खबर सुनते ही कृष्ण कुमार मल्लिकार्जुन पुजारी की ऑडियो रिकॉडिर्ंग के साथ अंधेरी (पश्चिम) के अंबोली पुलिस स्टेशन पहुंचे, जिसमें उन्हें स्पष्ट रूप से रंगदारी की मांग करते हुए सुना गया। इस ठोस सबूत के आधार पर , अंबोली पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और मल्लिकार्जुन और लड़की दोनों के खिलाफ धारा 386, 500, 506 और 506 (2) के तहत प्राथमिकी संख्या 574 दिनांक 16 जुलाई 2021 दर्ज की, जिसने भूषण कुमार के खिलाफ झूठे बलात्कार के आरोप दर्ज करने की साजिश रची और जबरन वसूली की कोशिश की।

अंबोली पुलिस ने मीडियाकर्मियों से शिकायत की पुष्टि की है।

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को एक महत्वाकांक्षी मॉडल के साथ साथ अभिनेत्री द्वारा टी-सीरीज के अध्यक्ष भूषण कुमार पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज की।

अंधेरी के डीएन नगर पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी के अनुसार, 30 वर्षीय पीड़िता ने प्राथमिकी में दावा किया है कि भूषण कुमार द्वारा 2017 से 2020 के बीच फिल्मों में अपनी भूमिका देने के झूठे बहाने से उसका यौन शोषण और बार-बार बलात्कार किया गया।

उसी दिन, टी-सीरीज की ओर से एक बयान जारी कर दावा किया गया कि कुमार के खिलाफ दर्ज शिकायत पूरी तरह से झूठी और दुर्भावनापूर्ण है।

इसी बयान में आगे दावा किया गया है कि शिकायतकर्ता द्वारा दर्ज की गई पुलिस शिकायत इस साल 1 जुलाई को टी-सीरीज द्वारा जबरन वसूली के अपराध के लिए उसके और उसके साथी के खिलाफ दर्ज की गई शिकायत के लिए एक जवाबी विस्फोट के अलावा और कुछ नहीं है।

--आईएएनएस

एचके/एएनएम