कुंद्रा मामले में शर्लिन ने कहा, मुझसे न करें सवाल, साइबर सेल से मांग लीजिए मेरा बयान (लीड-1)

मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा मामले में अपने संबंध पर खुलकर बात की है। शर्लिन ने कहा है कि वह इस मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को बयान देने वाली पहली शख्स थीं।
 | 
कुंद्रा मामले में शर्लिन ने कहा, मुझसे न करें सवाल, साइबर सेल से मांग लीजिए मेरा बयान (लीड-1) मुंबई, 22 जुलाई (आईएएनएस)। अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा मामले में अपने संबंध पर खुलकर बात की है। शर्लिन ने कहा है कि वह इस मामले में महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को बयान देने वाली पहली शख्स थीं।

शर्लिन ने गुरुवार को ट्विटर पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्होंने हिंदी में जारी किए अपने बयान में कहा, पिछले कुछ दिनों से कई पत्रकार और मीडियाकर्मी मुझे फोन कर रहे हैं, मुझे ईमेल कर रहे हैं और मुझे यह जानने के लिए मैसेज कर रहे हैं कि इस विषय पर मेरा क्या कहना है। मैं आपको बताना चाहूंगी कि मैं महाराष्ट्र साइबर सेल की जांच टीम को अपना बयान देने वाली पहली व्यक्ति थी। मैं उनके साथ आर्म्सप्राइम के बारे में जानकारी साझा करने वाली भी पहली व्यक्ति थी।

Bansal Saree

शर्लिन ने आगे कहा, जब मुझे महाराष्ट्र साइबर सेल के द्वारा समन का नोटिस भेजा गया था तब मैं अंडरग्राउंड नहीं हुई थी, लापता नहीं हुई थी, गायब नहीं हुई। ये देश या शहर छोड़कर भागने की कोशिश नहीं की। मैंने मार्च 2021 में साइबर सेल के दफ्तर जाकर बयान दिया था।

मीडियाकर्मियों के लिए एक नोट साझा करते हुए, उन्होंने आग्रह किया, दोस्तों, इस मामले पर कहने को बहुत कुछ है, लेकिन चूंकि यह मामला विचाराधीन है, इसलिए मेरे लिए इस पर टिप्पणी करना अनुचित होगा। मैं आप सभी विशेषकर पत्रकारों से अनुरोध करूंगी कि कृपया महाराष्ट्र साइबर सेल से संपर्क करें और अपने प्रश्न उनके सामने रखें। आप उनसे मेरे बयान के कुछ अंश साझा करने का भी अनुरोध कर सकते हैं।

Devi Maa Dental

बता दें कि व्यवसायी और बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में मुंबई की क्राइम ब्रांच ने सोमवार को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हे कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया है।

राज कुंद्रा मामले में अभिनेत्री-मॉडल पूनम पांडे ने भी कई खुलासे किए हैं। उन्होंने कहा है कि उनसे जबरदस्ती एक कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के लिए कहा था, मगर जब उन्होंने ऐसा करने से मना कर दिया था तो उन्हें उनका मोबाइल नंबर और पर्सनल चीजें लीक करने की धमकी दी गई थी।

--आईएएनएस

एकेके/एएनएम