कश्मीर पुलिस ने शुरू की अल्पसंख्यक संकट हेल्पलाइन

श्रीनगर, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)। कश्मीर में अल्पसंख्यक समुदायों के सदस्यों पर हाल ही में हुए आतंकवादी हमलों के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुलिस नियंत्रण कक्ष में अल्पसंख्यक संकट हेल्पलाइन स्थापित की है, अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।
 | 
कश्मीर पुलिस ने शुरू की अल्पसंख्यक संकट हेल्पलाइन श्रीनगर, 12 अक्टूबर (आईएएनएस)। कश्मीर में अल्पसंख्यक समुदायों के सदस्यों पर हाल ही में हुए आतंकवादी हमलों के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुलिस नियंत्रण कक्ष में अल्पसंख्यक संकट हेल्पलाइन स्थापित की है, अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आईजीपी कश्मीर, विजय कुमार के हवाले से एक ट्वीट में कहा, कश्मीर पुलिस ने पीसीआर कश्मीर में अल्पसंख्यक संकट हेल्पलाइन स्थापित की है। आपात स्थिति में, कोई भी 0194-2440283 पर सहायता के लिए कॉल कर सकता है।

पिछले कुछ दिनों में आतंकियों ने कई नागरिकों को निशाना बनाया है। पीड़ितों में कश्मीरी केमिस्ट एम.एल. बिंदरू, विरिंदर पासवान, बिहार का एक स्ट्रीट वेंडर, जो कश्मीर में काम करता था, बांदीपुर के मोहम्मद शफी, स्कूल की प्रिंसिपल सुपिंदर कौर और स्कूल टीचर दीपक चंद।

Bansal Saree

पुलिस ने पहले बताया कि 2021 में अब तक 28 नागरिकों को आतंकवादियों ने मार गिराया है। 28 में से पांच स्थानीय हिंदू/सिख समुदायों के थे, जबकि दो गैर-स्थानीय हिंदू मजदूर थे।

--आईएएनएस

एसजीके