कर्नाटक यौन उत्पीड़न पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई, कही सामूहिक दुष्कर्म की बात (लीड-1)

यादगीर (कर्नाटक), 13 सितंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक के यादगीर जिले में यौन उत्पीड़न पीड़िता सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे आई। अपनी शिकायत में उसने कहा है कि बस का इंतजार करने के दौरान उसे एक कार में खींच लिया गया और अगवा करने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।
 | 
कर्नाटक यौन उत्पीड़न पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई, कही सामूहिक दुष्कर्म की बात (लीड-1) यादगीर (कर्नाटक), 13 सितंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक के यादगीर जिले में यौन उत्पीड़न पीड़िता सोमवार को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए आगे आई। अपनी शिकायत में उसने कहा है कि बस का इंतजार करने के दौरान उसे एक कार में खींच लिया गया और अगवा करने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

यादगीर पुलिस ने सोमवार को पीड़िता के कपड़े उतारकर, मारपीट और यौन शोषण का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आने के बाद चार लोगों को गिरफ्तार किया।

घटना जाहिर तौर पर एक साल पहले हुई थी, लेकिन सोशल मीडिया पर कथित वीडियो वायरल होने के बाद सोमवार को पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

Bansal Saree

पुलिस ने निर्भया एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उन पर अपहरण का आरोप लगाया है। पुलिस ने आईपीसी की विभिन्न धाराएं भी लगाई हैं।

पीड़िता कथित तौर पर रास्तापुरा रोड के पास बस का इंतजार कर रही थी, उसी समय उसका अपहरण कर लिया गया और कन्याकोलूर रोड के पास एक खेत में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया।

वीडियो में दिखाया गया है कि पीड़िता को निर्वस्त्र करने के बाद चार से पांच लोगों ने उस पर गन्ने के डंडे से हमला किया। बदमाशों ने उसे अंधेरे में बुरी तरह पीटा। वह चिल्लाती रही। बदमाशों ने पीड़िता से कहा कि वह जितना भी चिल्ला ले, कोई उसके बचाव में नहीं आएगा। साथ ही उनके 14,000 रुपये के नुकसान के बारे में भी बताया। बदमाशों ने वीडियो शूट करने के लिए मोबाइल की टॉर्च और वाहन की हेडलाइट का इस्तेमाल किया।

Devi Maa Dental

बदमाशों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म भी किया। वीडियो में बदमाशों को मारपीट के दौरान पीड़िता के साथ सेल्फी लेते भी दिखाया गया है।

यादगीर जिले के पुलिस अधीक्षक वेदमूर्ति ने कहा, पीड़िता के बयान पर शिकायत दर्ज कर ली गई है और 20 दिनों के भीतर अदालत में आरोपपत्र पेश किया जाएगा। आरोपियों को घटनास्थल पर ले जाकर घटना के बारे में पूछताछ की गई।

कर्नाटक के गृहमंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने कहा कि सरकार मामले को लेकर काफी गंभीर है। दोषियों को हर कीमत पर सजा दी जाएगी।

--आईएएनएस

एसजीके/एएनएम