कर्नाटक में सड़क हादसा, 7 की मौत, 5 घायल

चिक्कबल्लापुर (कर्नाटक), 12 सितंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर जिले में रविवार को एक ओवरलोड जीप और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।
 | 
कर्नाटक में सड़क हादसा, 7 की मौत, 5 घायल चिक्कबल्लापुर (कर्नाटक), 12 सितंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक के चिक्कबल्लापुर जिले में रविवार को एक ओवरलोड जीप और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

जीप, जिसमें कथित तौर पर 15 लोग सवार थे, श्रीनिवासपुरा तालुक के रायलपाडु से चिंतामणि तालुक की ओर जा रही थी, तभी सीमेंट से लदे ट्रक ने टक्कर मार दी, जिसके चालक ने नियंत्रण खो दिया था।

छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया।

Bansal Saree

जद (एस) विधायक एम कृष्णा रेड्डी मौके पर पहुंचे और इलाके में अतिरिक्त यात्रियों को ले जाने के लिए जीपों को अनुमति देकर घटना के लिए आरटीओ अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया।

उन्होंने कहा, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जीप में 15 लोग सवार थे। कोई भी आरटीओ अधिकारी उपलब्ध नहीं है। मैंने पुलिस को मामले की जांच करने का निर्देश दिया है। जीप को 15 यात्रियों को ले जाने की अनुमति किसने दी थी।

--आईएएनएस

एसजीके