कर्नाटक में छात्र का अपहरण, लूटपाट के आरोप में 6 युवक गिरफ्तार

बेंगलुरु, 23 नवंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में एक छात्र के अपहरण और लूट के मामले में 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी।
 | 
कर्नाटक में छात्र का अपहरण, लूटपाट के आरोप में 6 युवक गिरफ्तार बेंगलुरु, 23 नवंबर (आईएएनएस)। कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु में एक छात्र के अपहरण और लूट के मामले में 6 युवकों को गिरफ्तार किया है। यह जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी।

गिरफ्तार किए गए युवक दीपू और भुवन हैं, जो पीड़ित के सहपाठी हैं। बीपीओ कर्मचारी अनिल कुमार, के. प्रज्वल, निश्चय और आर. प्रज्वल, एक इंजीनियरिंग छात्र है जिन्होंने कैब ड्राइवर के रूप में भी काम किया।

आरोपी ने अभिषेक (20) को अगवा कर उसके पास से 70 हजार रुपये नकद व उसकी सोने की चेन लूट ली।

Bansal Saree

डीसीपी (पश्चिम) संजीव पाटिल के मुताबिक अपहरण 18 नवंबर को हुआ था।

आरोपियों ने उसके सिर पर हमला किया और एसयूवी में उसका अपहरण करने से पहले उसका गला घोंट दिया था। वे उसे शहर के बाहरी इलाके में ले गए और चाकू दिखाकर धमकाया था।

आरोपी ने कथित तौर पर स्टांप पेपर पर पीड़ित के हस्ताक्षर भी लिए और उसे यह लिखने के लिए कहा कि उसने उनसे 10 लाख रुपये का कर्ज लिया था।

अपहरणकर्ताओं ने तब उसके पिता को फोन किया था कि उनके बेटे ने उनसे 10 लाख रुपये का कर्ज लिया है और उसकी सुरक्षित वापसी के लिए उनसे तुरंत 1 लाख रुपये देने की मांग की।

ऑटो चालक पिता ने अपने बेटे के खाते में 45,000 रुपये ट्रांसफर किए थे। आरोपी ने बाकी पैसे एक चाय की दुकान के मालिक के खाते में ट्रांसफर करवाकर वापस ले लिए थे।

Devi Maa

अभिषेक को उसी दिन घर के पास छोड़ गया था।

इस घटना को लेकर पीड़ित और उसके पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को ट्रेस कर गिरफ्तार कर लिया।

--आईएएनएस

एसएस/एसकेके